Thursday, May 2 2024 | Time 03:33 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


राज्यपाल ने की प्रशिक्षु अधिकारियों को गवर्नर ट्रॉफी देने की घोषणा

नैनीताल, 24 मई (वार्ता) राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल (सेवानिवृत्त) गुरमीत सिंह ने बुधवार को डॉ. रघुनंदन सिंह टोलिया उत्तराखण्ड प्रशासन अकादमी (एटीआई) में आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ द्वारा निर्मित आर्टिफिशियल क्लाइंबिंग वॉल का लोकार्पण किया और प्रशिक्षु अधिकारियों के लिए ‘गवर्नर ट्रॉफी’ की भी घोषणा की।
राज्यपाल ने आज नैनीताल स्थित प्रशासनिक अकादमी का भ्रमण किया। महानिदेशक बी.पी. पाण्डेय द्वारा श्री सिंह का स्वागत किया गया। इस दौरान उन्होंने आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ द्वारा निर्मित आर्टिफिशियल क्लाइंबिंग वॉल का लोकार्पण किया। प्रशिक्षकों द्वारा एक संक्षिप्त डेमो भी किया गया।
उन्होंने सराहनीय सेवा के लिए अकादमी के पांच संकाय अधिकारियों को शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया। महानिदेशक द्वारा राज्यपाल को अकादमी की विभिन्न अवस्थापना संरचनाओं व प्रशिक्षण गतिविधियों की जानकारी दी गई।
लेफ्टिनेंट जनरल (सेवानिवृत्त) सिंह ने अकादमी में आयोजित होने वाले आधारभूत एवं सेवा प्रवेश प्रशिक्षण कार्यक्रमों में प्रशिक्षु अधिकारी हेतु ‘गवर्नर ट्रॉफी की घोषणा की। यह ट्रॉफी प्रत्येक वर्ष प्रदान की जायेगी। साथ ही उन्होंने अकादमी के पुस्तकालय हेतु 108 किताबें देने की घोषणा की।
रवीन्द्र, उप्रेती
वार्ता
More News
सीबीआई की ऐप-आधारित धोखाधड़ी निवेश योजना के खिलाफ 10 राज्यों में छापेमारी

सीबीआई की ऐप-आधारित धोखाधड़ी निवेश योजना के खिलाफ 10 राज्यों में छापेमारी

01 May 2024 | 8:49 PM

चेन्नई, 01 मई (वार्ता) केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने बुधवार को ऐप-आधारित कथित धोखाधड़ी वाली निवेश योजना से संबंधित एक मामले की जांच के दौरान देश के 10 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के 30 ठिकानों पर एक साथ छापे मारे।

see more..
image