Saturday, Apr 27 2024 | Time 16:11 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


काशीपुर में दोहरे हत्याकांड के आरोपी तीन युवक गिरफ्तार

काशीपुर/नैनीताल, 03 मार्च (वार्ता) उत्तराखंड की काशीपुर पुलिस ने दोहरे हत्याकांड के आरोपी तीन युवकों को रविवार को गिरफ्तार कर लिया है। चौथे की तलाश की जा रही है।
ऊधम सिंह नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) टीसी मंजूनाथ के अनुसार विगत एक मार्च को चैती तिराहे के पास दो पक्षों में हुई मारपीट में दो युवक आकाश और अजय गंभीर रूप से घायल हो गये थे। उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गयी।
मृतक आकाश के भाई चमन सैनी निवासी कुमाऊं कालोनी, काशीपुर की ओर से आईटीआई पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया गया कि एक मार्च को घटना के दौरान गर्व मेहरा, उसके दोस्त कार्तिक शर्मा, दीपक कुमार उर्फ हुड्डा एवं एक अन्य युवक ने आकाश और अजय पर धारदार हथियार से हमला कर दिया।
आरोपी घटना के बाद फरार हो गये। पुलिस ने अभियोग पंजीकृत कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने तीन आरोपियों विवेक कुमार निवासी ढकिया नंबर-1, कुंडेश्वरी, थाना काशीपुर, गर्व मेहरा निवासी श्यामपुरम कालोनी, काशीपुर और दीपक हुड्डा निवासी कुंडेश्वरी को गिरफतार कर लिया।
पुलिस ने गर्व मेहरा के पास से एक अदद चाकू भी बरामद किया है। यही नहीं दीपक हुड्डा के घर से घटना के दौरान खून से सने कपड़े भी बरामद कर लिये हैं। पुलिस चौथे आरोपी कार्तिक शर्मा की तलाश में जुट गयी है। एसएसपी ने बताया कि कार्तिक‌ शातिर अपराधी है। उसके खिलाफ दो अभियोग पहले से दर्ज हैं। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए जल्द इनाम घोषित करेगी।
रवीन्द्र.संजय
वार्ता
More News
धामी का खिलाड़ियों से खेल के क्षेत्र में देश का नाम रोशन करने का आह्वान

धामी का खिलाड़ियों से खेल के क्षेत्र में देश का नाम रोशन करने का आह्वान

27 Apr 2024 | 3:21 PM

देहरादून, 27 अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शनिवार को देहरादून के परेड ग्राउंड स्थित बहुउद्देशीय हॉल में रोल बाल फेडरेशन ऑफ़ इंडिया द्वारा आयोजित 16वीं सब जूनियर (अंडर-14) बॉयज एंड गर्ल्स नेशनल रोल बाल चैंपियनशिप में प्रतिभाग करते हुये खिलाड़ियों का उत्साहवर्द्धन किया।

see more..
मणिपुर में कुकी उग्रवादियों के हमले में सीआरपीएफ के दो जवान शहीद, चार घायल

मणिपुर में कुकी उग्रवादियों के हमले में सीआरपीएफ के दो जवान शहीद, चार घायल

27 Apr 2024 | 9:57 AM

इंफाल, 27 अप्रैल (वार्ता) मणिपुर के नारानसेना इलाके में शनिवार को संदिग्ध कुकी उग्रवादियों के हमले में केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के दो जवान शहीद हो गए और चार अन्य घायल हो गए।

see more..
केरल में लोकसभा चुनाव में 70.35 प्रतिशत मतदान हुआ

केरल में लोकसभा चुनाव में 70.35 प्रतिशत मतदान हुआ

27 Apr 2024 | 9:14 AM

तिरुवनंतपुरम, 26 अप्रैल (वार्ता) केरल में लोकसभा चुनाव में शुक्रवार को सभी 20 निर्वाचन क्षेत्रों में 70.35 प्रतिशत मतदान दर्ज किया गया।

see more..
image