Monday, Apr 29 2024 | Time 05:33 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


काशीपुर में दो किलो से अधिक गांजा के साथ तस्कर गिरफ्तार

काशीपुर/नैनीताल, 07 मार्च (वार्ता) उत्तराखंड की ऊधम सिंह नगर पुलिस ने दो किलोग्राम से अधिक गांजा के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम के तहत कार्रवाई अमल में लायी जा रही है।
ऊधम सिंह नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) मंजूनाथ टीसी के अनुसार आम चुनाव को देखते हुए जिले में इन दिनों सघन जांच अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में कुंडेश्वरी चैकी पुलिस की ओर से बीती रात को जांच अभियान चलाया जा रहा था।
इसी दौरान काशीपुर के रम्पुरा रामनगर रोड निवासी गुरनाम सिंह से 2.298 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ। आरोपी के खिलाफ काशीपुर कोतवाली में अभियोग पंजीकृत कर आगे की कार्यवाही अमल में लायी जा रही है।
पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और पता लगा रही है कि आरोपी बरामद गांजा को कहां से लेकर आया है। आरोपी को जेल भेज दिया गया है।
रवीन्द्र.संजय
वार्ता
More News
कर्नाटक में अंतर्कलह से जूझ रही है कांग्रेसः मोदी

कर्नाटक में अंतर्कलह से जूझ रही है कांग्रेसः मोदी

28 Apr 2024 | 9:27 PM

दावणगेरे (कर्नाटक), 28 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को यहां कांग्रेस पर हमला बोला और कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस पार्टी अंतर्कलह से जूझ रही है।

see more..
राहुल गांधी ने ओडिशा में फूंका चुनावी बिगुल

राहुल गांधी ने ओडिशा में फूंका चुनावी बिगुल

28 Apr 2024 | 6:38 PM

भुवनेश्वर, 28 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने रविवार को ओडिशा के सालेपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राज्य की नवीन पटनायक सरकार पर जोरदार हमले के साथ कांग्रेस पार्टी के चुनावी अभियान का बिगुल फूंका।

see more..
image