Saturday, Apr 27 2024 | Time 17:18 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


परीक्षाओं में धांधली का आरोपी गिरफ्तार

देहरादून,10मार्च (वार्ता)उत्तराखंड में पुलिस के विशेष कार्यबल (एसटीएफ) ने यूकेएसएसएससी भर्ती परीक्षाओं की धांधली के मामले में 47 वीं गिरप्तारी की है।एसटीएफ ने यूकेएसएसएससी स्नातक स्तरीय भर्ती परीक्षा में गड़बड़ी के मामले में आरोपी को अलीगढ़, उत्तर प्रदेश से गिरप्तार किया है।
स्नातक स्तरीय भर्ती परीक्षा में पकडे गये अभियुक्त कसान खान की गिरप्तारी पर 50 हजार रूपये का ईनाम घोषित था। पिछले सात दिनों से एसटीएफ की टीम जनपद अलीगढ़, उत्तर प्रदेश में छापेमारी कर रही थी
एसटीएफ के पुलिस अधीक्षक चंद्र मोहन सिंह ने बताया कि यूकेएसएसएससी द्वारा आयोजित कराई गई स्नातक स्तरीय परीक्षा 2021 में एसटीएफ की विवेचना से प्रकाश मे आये अभियुक्त कसान खान निवासी जिला फिरोजाबाद, उत्तरप्रदेश की गिरप्तारी पर 50 हजार रूपये का ईनाम विगत वर्ष में घोषित किया गया था। तब से एसटीएफ की टीमें लगातार इस अभियुक्त की गिरप्तारी के प्रयास कर रही थी और इस अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए लगातार उसके संभावित ठिकानों छापेमारी की जा रही थी।
ऐसे में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एसटीएफ आयुष अग्रवाल ने कसान खान की गिरफ्तारी के लिए एसटीएफ की टीमों को मैन्युअल सूचनाओं को संकलित करने का निर्देश दिया। जिसके चलते एसटीएफ को विगत एक सप्ताह पहले कसान खान के अलीगढ़ में छिपे होने की सूचना मिली थी। इसके बाद अभियुक्त कसान को मोहल्ला जमालपुर, जनपद अलीगढ़ उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल हुयी। अभियुक्त को गिरप्तार कर देहरादून लाया गया है और पूछताछ की जा रही है।
समिताभ सैनी
वार्ता
More News
हेलीकाॅप्टर में फिसल जाने से ममता घायल

हेलीकाॅप्टर में फिसल जाने से ममता घायल

27 Apr 2024 | 4:05 PM

कोलकाता, 27 अप्रैल (वार्ता) पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री एवं तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी को शनिवार को दुर्गापुर में हेलीकॉप्टर के अंदर फिसलकर गिर जाने से मामूली चोटें आयीं।

see more..
धामी का खिलाड़ियों से खेल के क्षेत्र में देश का नाम रोशन करने का आह्वान

धामी का खिलाड़ियों से खेल के क्षेत्र में देश का नाम रोशन करने का आह्वान

27 Apr 2024 | 3:21 PM

देहरादून, 27 अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शनिवार को देहरादून के परेड ग्राउंड स्थित बहुउद्देशीय हॉल में रोल बाल फेडरेशन ऑफ़ इंडिया द्वारा आयोजित 16वीं सब जूनियर (अंडर-14) बॉयज एंड गर्ल्स नेशनल रोल बाल चैंपियनशिप में प्रतिभाग करते हुये खिलाड़ियों का उत्साहवर्द्धन किया।

see more..
मणिपुर में कुकी उग्रवादियों के हमले में सीआरपीएफ के दो जवान शहीद, चार घायल

मणिपुर में कुकी उग्रवादियों के हमले में सीआरपीएफ के दो जवान शहीद, चार घायल

27 Apr 2024 | 9:57 AM

इंफाल, 27 अप्रैल (वार्ता) मणिपुर के नारानसेना इलाके में शनिवार को संदिग्ध कुकी उग्रवादियों के हमले में केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के दो जवान शहीद हो गए और चार अन्य घायल हो गए।

see more..
image