Monday, Apr 29 2024 | Time 10:21 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


त्रिपुरा में दो बुजुर्ग महिलाओं ने परिवार के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई

अगरतला, 12 मार्च (वार्ता) त्रिपुरा में दो बुजुर्ग महिलाओं ने संपत्ति को लेकर प्रताड़ित करने के मामले में अपने बेटों और परिवार के सदस्यों के खिलाफ मंगलवार को खोवाई और सिपाहीजला जिलों के थानों में शिकायत करायी है।
पुलिस ने दोनों पीड़ित महिलाओं को सुरक्षा मुहैया करायी है तथा एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।
खोवाई जिला पुलिस ने तेलियामुरा के कालीटिला इलाके में नशेड़ी बेटे द्वारा शारीरिक शोषण के बाद पीड़ित गीता देब द्वारा परेशान हालत में तेलियामुरा पुलिस स्टेशन में शरण लेने के बाद एक बुजुर्ग मां को सुरक्षा प्रदान की है।
पुलिस ने कहा कि बुजुर्ग महिला ने शिकायत की है कि वह पिछले कुछ दिनों से नशे के प्रभाव में अपने नशेड़ी पुत्र रूपतनु देब द्वारा शारीरिक यातना का सामना कर रही है।
शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है और आरोपी के खिलाफ जांच शुरू कर दी है।
एक अन्य घटना में कर्णबाला देबनाथ नाम की एक 60 वर्षीय महिला ने अपने पुत्र, बहू और पौत्र पर शारीरिक उत्पीड़न और मानसिक यातना का आरोप लगाया और अपनी संपत्ति के हस्तांतरण की मांग की।
पीड़िता ने सिपाहीजला जिले के बिशालगढ़ पुलिस स्टेशन में शरण ली और आरोपी परिवार के सदस्यों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। विवाद का मुख्य कारण रबर गार्डन और संपत्ति के विवादास्पद बंटवारे था ,जो कुछ साल पहले कर्णबाला के पति के निधन के बाद शुरू हो गया था।
समीक्षा अशोक
वार्ता
More News
कर्नाटक में अंतर्कलह से जूझ रही है कांग्रेसः मोदी

कर्नाटक में अंतर्कलह से जूझ रही है कांग्रेसः मोदी

28 Apr 2024 | 9:27 PM

दावणगेरे (कर्नाटक), 28 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को यहां कांग्रेस पर हमला बोला और कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस पार्टी अंतर्कलह से जूझ रही है।

see more..
राहुल गांधी ने ओडिशा में फूंका चुनावी बिगुल

राहुल गांधी ने ओडिशा में फूंका चुनावी बिगुल

28 Apr 2024 | 6:38 PM

भुवनेश्वर, 28 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने रविवार को ओडिशा के सालेपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राज्य की नवीन पटनायक सरकार पर जोरदार हमले के साथ कांग्रेस पार्टी के चुनावी अभियान का बिगुल फूंका।

see more..
image