Sunday, Apr 28 2024 | Time 15:13 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


टीपीसीसी ने तेलंगाना के मतदाताओं के लिए केसीआर की अपमानजनक टिप्पणी की निंदा की

हैदराबाद, 13 मार्च (वार्ता) तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी (टीपीसीसी) के वरिष्ठ उपाध्यक्ष जी निरंजन ने बुधवार को तेलंगाना के मतदाताओं के लिए आपत्तिजनक टिप्पणी करके उनका अपमान करने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री एवं भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के अध्यक्ष के चंद्रशेखर राव की आलोचना की।
श्री राव ने करीमनगर में एक सार्वजनिक बैठक में राज्य के मतदाताओं के खिलाफ कथित आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।
श्री निरंजन ने आज यहां गांधी भवन में मीडिया को संबोधित करते हुए श्री राव की टिप्पणियों पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री ने लोगों को अत्यधिक महत्वाकांक्षा और लालच के साथ मतदान करने का सुझाव देकर उनका अपमान किया है, उनकी लोकतांत्रिक भागीदारी का मजाक उड़ाकर उन्हें महत्वहीन बनाया है।
उन्होंने कहा कि तेलंगाना के नागरिकों के प्रति अपमानजनक टिप्पणी करने के लिए श्री राव को माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री को राजनीतिक रूप से दिवालिया करार दिया और कहा कि उनकी हार बाद लोगों के सामने उनके वास्तविक स्वरूप सामने आया है।
अभय,आशा
वार्ता
More News
कर्नाटक सूखा राहत को लेकर फिर जाएगा सुप्रीम कोर्ट: सुरजेवाला

कर्नाटक सूखा राहत को लेकर फिर जाएगा सुप्रीम कोर्ट: सुरजेवाला

28 Apr 2024 | 2:06 PM

बेलगावी (कर्नाटक), 28 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक के कांग्रेस प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा है कि राज्य सरकार केंद्र सरकार के 3 हजार 452 करोड़ रुपये के सूखा राहत आवंटन को लेकर एक बार फिर उच्चतम न्यायालय का दरवाजा खटखटाएगी।

see more..
मणिपुर में 30 अप्रैल को होगा पुनर्मतदान

मणिपुर में 30 अप्रैल को होगा पुनर्मतदान

28 Apr 2024 | 1:15 PM

इंफाल, 28 अप्रैल (वार्ता) चुनाव आयोग (ईसी) ने बाहरी मणिपुर संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले तीन विधानसभा क्षेत्रों के छह मतदान केंद्रों पर 30 अप्रैल को फिर से मतदान कराने का आदेश दिया है। यहां शुक्रवार को मतदान हुआ था।

see more..
मणिपुर ताजा हिंसा में एक व्यक्ति की मौत

मणिपुर ताजा हिंसा में एक व्यक्ति की मौत

28 Apr 2024 | 12:32 PM

इंफाल 28 अप्रैल (वार्ता) मणिपुर के कांगचुप में रविवार को दो जातीय समूहों के बीच झड़प में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि तीन अन्य घायल हो गए।

see more..
image