Sunday, Apr 28 2024 | Time 13:54 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


उत्तराखंड: पति की हत्या के आरोप में जेल में बंद महिला ने लगाई आग

पिथौरागढ़/नैनीताल, 13 मार्च (वार्ता) उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में पति की हत्या के आरोप में जेल में बंद महिला ने बुधवार को खुद को आग लगा दी। जिससे वह बुरी तरह जल गई। अस्पताल में उसका उपचार चल रहा है।
पिथौरागढ़ पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नाचनी के धामी गांव निवासी नीमा अपने पति कुंदन की हत्या के आरोप में पिछले दो साल से पिथौरागढ़ जेल में बंद है। जेल में उसने आज अपने को आग लगा दी। जिससे वह लगभग 60 प्रतिशत तक जल गयी है। उसे तत्काल अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे हायर सेन्टर रेफर कर दिया गया।
उसके खिलाफ भारतीय दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 302/201 के डीडीहाट थाना में अभियोग पंजीकृत है और न्यायालय में मामला विचाराधीन है।
रवीन्द्र.संजय
वार्ता
More News
मणिपुर में 30 अप्रैल को होगा पुनर्मतदान

मणिपुर में 30 अप्रैल को होगा पुनर्मतदान

28 Apr 2024 | 1:15 PM

इंफाल, 28 अप्रैल (वार्ता) चुनाव आयोग (ईसी) ने बाहरी मणिपुर संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले तीन विधानसभा क्षेत्रों के छह मतदान केंद्रों पर 30 अप्रैल को फिर से मतदान कराने का आदेश दिया है। यहां शुक्रवार को मतदान हुआ था।

see more..
मणिपुर ताजा हिंसा में एक व्यक्ति की मौत

मणिपुर ताजा हिंसा में एक व्यक्ति की मौत

28 Apr 2024 | 12:32 PM

इंफाल 28 अप्रैल (वार्ता) मणिपुर के कांगचुप में रविवार को दो जातीय समूहों के बीच झड़प में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि तीन अन्य घायल हो गए।

see more..
सिद्दारमैया ने रेवन्ना के अश्लील वीडियो की एसआईटी जांच के दिए आदेश

सिद्दारमैया ने रेवन्ना के अश्लील वीडियो की एसआईटी जांच के दिए आदेश

28 Apr 2024 | 12:03 PM

बेंगलुरु 28 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दारमैया ने जनतादल-एस सांसद प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े अश्लील वीडियो मामले में निर्णायक कार्रवाई की है और परेशान करने वाले आरोपों की जांच के लिए एक विशेष जांच दल (एसआईटी) के गठन की घोषणा की है।

see more..
image