Sunday, Apr 28 2024 | Time 15:38 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


हैदराबाद में नए जीएसटी भवन की रखी गई आधारशिला

हैदराबाद, 13 मार्च (वार्ता) केंद्रीय राजस्व मंत्रालय के सचिव संजय मल्होत्रा ने बुधवार को तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में नए वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) भवन और आवासीय इमारतों की वर्चुअली आधारशिला रखी।
श्री मल्होत्रा ने बताया कि परियोजना की शुरुआत, केंद्रीय अप्रत्यक्ष कर एवं सीमा शुल्क बोर्ड (सीबीआईसी) ने की है, जो मौद्रिक अवधि में तीसरी सबसे बड़ी आधारभूत संरचना पहल है। इस परियोजना की अनुमानित कीमत 645 करोड़ रुपये है।
एकीकृत आवास मूल्यांकन के लिए ग्रीन रेटिंग और हरित मानदंडों के अनुसार, डिज़ाइन की गई आधुनिक इमारत में लगभग 1500 अधिकारी और कर्मचारी मिलकर बेहतर करदाता सेवाओं और कर्मचारी कल्याण के लिये काम करेंगे।
उन्होंने सभी संस्थानों से अत्याधुनिक सुविधाओं की समय पर उपलब्धता के लिए भवन निर्माण कार्यों को जल्द पूरा करने के लिये तेजी लाने का आग्रह किया।
श्रद्धा.संजय
वार्ता
More News
कर्नाटक सूखा राहत को लेकर फिर जाएगा सुप्रीम कोर्ट: सुरजेवाला

कर्नाटक सूखा राहत को लेकर फिर जाएगा सुप्रीम कोर्ट: सुरजेवाला

28 Apr 2024 | 2:06 PM

बेलगावी (कर्नाटक), 28 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक के कांग्रेस प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा है कि राज्य सरकार केंद्र सरकार के 3 हजार 452 करोड़ रुपये के सूखा राहत आवंटन को लेकर एक बार फिर उच्चतम न्यायालय का दरवाजा खटखटाएगी।

see more..
मणिपुर में 30 अप्रैल को होगा पुनर्मतदान

मणिपुर में 30 अप्रैल को होगा पुनर्मतदान

28 Apr 2024 | 1:15 PM

इंफाल, 28 अप्रैल (वार्ता) चुनाव आयोग (ईसी) ने बाहरी मणिपुर संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले तीन विधानसभा क्षेत्रों के छह मतदान केंद्रों पर 30 अप्रैल को फिर से मतदान कराने का आदेश दिया है। यहां शुक्रवार को मतदान हुआ था।

see more..
मणिपुर ताजा हिंसा में एक व्यक्ति की मौत

मणिपुर ताजा हिंसा में एक व्यक्ति की मौत

28 Apr 2024 | 12:32 PM

इंफाल 28 अप्रैल (वार्ता) मणिपुर के कांगचुप में रविवार को दो जातीय समूहों के बीच झड़प में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि तीन अन्य घायल हो गए।

see more..
image