Monday, Apr 29 2024 | Time 19:46 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


ओडिशा में अगली सरकार भाजपा अकेले बनायेगी : सामल

भुवनेश्वर 14 मार्च (वार्ता) ओडिशा में सत्तारुढ़ बीजू जनता दल (बीजद) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बीच संभावित चुनावी गठबंधन की राजनीतिक अटकलों पर विराम लगाते हुए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनमोहन सामल ने गुरुवार को कहा कि उनकी पार्टी राज्य में अकेले ही सरकार बनायेगी।
पिछले कुछ दिनों से दिल्ली में डेरा डाले श्री सामल और उनकी टीम ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा तथा अन्य केंद्रीय नेताओं के साथ बैठक की। इसके बाद वे आज सुबह भुवनेश्वर लौट आये।
यहां पहुंचने के बाद श्री सामल ने पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में संवाददाताओं से कहा कि भाजपा राज्य की सभी विधानसभा और लोकसभा सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी। उन्होंने जोर दिया कि राज्य के लोगों के आशीर्वाद और सहयोग से भाजपा यहां अगली सरकार बनायेगी।
उन्होंने कहा कि भाजपा ओडिशा में ‘ओडिया गौरव और आत्मसम्मान’ के मुख्य मुद्दे पर चुनाव लड़ेगी। उन्होंने दावा किया कि राज्य की जनता के सहयोग तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व एवं मार्गदर्शन में भाजपा अकेले दम पर राज्य में सरकार बनायेगी।
अशोक,आशा
वार्ता
More News
भारत की ताकत पूरी तरह से मोदी के नेतृत्व में निहित है: नड्डा

भारत की ताकत पूरी तरह से मोदी के नेतृत्व में निहित है: नड्डा

29 Apr 2024 | 6:12 PM

भद्राद्रि कोठागुडेम (तेलंगाना), 29 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा है कि भारत की ताकत विशेष रूप से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शासन पर निर्भर है।

see more..
image