Monday, Apr 29 2024 | Time 04:23 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


बीआरएस विधायक का भाई अवैध खनन गतिविधियों के आरोप में गिरफ्तार

संगारेड्डी 15 मार्च (वार्ता) तेलंगाना की प्रमुख विपक्षी भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) विधायक गुडेम महिपाल रेड्डी के भाई गुडेम मधुसूदन रेड्डी को धोखाधड़ी और अवैध खनन के आरोप में शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया।
श्री गुडेम मधुसूदन रेड्डी पर संतोष सैंड एंड ग्रेनाइट्स नामक कंपनी संचालित करने और केंद्रीय पर्यावरण नियमों का उल्लंघन करते हुए निर्धारित सीमा से अधिक खनन कार्य करने का आरोप है। तहसीलदार की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पटानचेरू पुलिस ने शुक्रवार तड़के उन्हें हिरासत में ले लिया।
उनकी गिरफ्तारी के बाद बड़ी संख्या में उनके समर्थक और बीआरएस कार्यकर्ता विरोध में थाना पर एकत्र हुए।
श्री गुडेम मधुसूदन रेड्डी को पुलिस हिरासत में मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले जाने के दौरान बीआरएस कार्यकर्ताओं ने आपत्ति जताई। जवाब में, पुलिस ने टकराव से बचने के लिए संगारेड्डी का मार्ग बदल दिया। कार्यकर्ताओं द्वारा अस्पताल तक पहुंचने के प्रयासों से क्षेत्र में तनाव बढ़ गया।
संजय,आशा
वार्ता
More News
कर्नाटक में अंतर्कलह से जूझ रही है कांग्रेसः मोदी

कर्नाटक में अंतर्कलह से जूझ रही है कांग्रेसः मोदी

28 Apr 2024 | 9:27 PM

दावणगेरे (कर्नाटक), 28 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को यहां कांग्रेस पर हमला बोला और कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस पार्टी अंतर्कलह से जूझ रही है।

see more..
राहुल गांधी ने ओडिशा में फूंका चुनावी बिगुल

राहुल गांधी ने ओडिशा में फूंका चुनावी बिगुल

28 Apr 2024 | 6:38 PM

भुवनेश्वर, 28 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने रविवार को ओडिशा के सालेपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राज्य की नवीन पटनायक सरकार पर जोरदार हमले के साथ कांग्रेस पार्टी के चुनावी अभियान का बिगुल फूंका।

see more..
image