Sunday, Apr 28 2024 | Time 18:02 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


लोस प्रत्याशियों की बैठक में भाजपा चुनाव प्रबंधन ने बनाई रणनीति

देहरादून, 18, मार्च (वार्ता) उत्तराखंड भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की चुनाव प्रबंधन समिति ने सोमवार को अपने लोकसभा (लोस) प्रत्याशियों के साथ बैठक में आगामी नामांकन तथा अन्य वैधानिक प्रक्रिया के साथ चुनाव रणनीति पर विस्तार से चर्चा की।
इस दौरान, मीडिया से बातचीत में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि श्री मोदी उत्तराखंड को एक परिवार की तरह मानते हैं, लिहाजा हम सभी का दायित्व है कि अपने परिवार के संरक्षक को रिकॉर्ड मतों से सभी पांचों सीट जीतकर दें।
देहरादून स्थित पार्टी मुख्यालय में हुई इस बैठक में श्री धामी के अलावा, प्रदेश चुनाव प्रभारी दुष्यंत गौतम, प्रदेश अध्यक्ष एवं नव निर्वाचित राज्यसभा सद्स्य महेंद्र भट्ट तथा चुनाव प्रबंधन समिति संयोजक एवं राज्यसभा सांसद नरेश बंसल ने प्रत्याशियों सर्वश्री अजय भट्ट, त्रिवेंद्र सिंह रावत, अजय टम्टा, और महारानी माला राज्य लक्ष्मी शाह के साथ चुनावी रणनीति और तैयारी को लेकर विस्तृत चर्चा की। बैठक में पौड़ी के प्रत्याशी अनिल बलूनी अनुपस्थित रहे। इस दौरान, प्रत्याशियों के नामांकन, चुनाव प्रचार प्रसार की योजना, आगामी दिनों में होने वाली रेलिया एवं बैठको के साथ अन्य चुनाव प्रबंधन रणनीति को भी अंतिम रूप दिया गया।
बैठक के उपरांत, जानकारी देते हुए श्री भट्ट ने बताया कि संगठन द्वारा लोस चुनाव से संबंधित नामांकन एवं अन्य सभी तैयारियों को अंतिम रूप दे दिया है। इसके अतिरिक्त, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृहमंत्री अमित शाह समेत अन्य सभी स्टार प्रचारक को लेकर सभी लोकसभा सीटों से जानकारी ली गई है। जिसके आधार पर केंद्र से विचार विमर्श के बाद स्टार प्रचारकों की अंतिम सूची जारी की जाएगी। उन्होंने बताया कि पार्टी ने तय किया है कि प्रत्येक बूथ के प्रत्येक पन्ने तक हमारे कार्यकर्ता पहुंचेंगे और जनता का आशीर्वाद हासिल करेंगे।
सुमिताभ, संतोष
वार्ता
More News
मोदी ने नेहा हत्याकांड के मुद्दे पर कांग्रेस को घेरा

मोदी ने नेहा हत्याकांड के मुद्दे पर कांग्रेस को घेरा

28 Apr 2024 | 3:52 PM

बेलगावी , 28 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कर्नाटक के बेलगावी में एमसीए की छात्रा नेहा हिरेमत की हत्या के मुद्दे पर कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला और राज्य में सत्तारूढ़ इस पार्टी की कानून -व्यवस्था बनाए रखने में विफलता के लिए कड़ी आलोचना की।

see more..
कर्नाटक सूखा राहत को लेकर फिर जाएगा सुप्रीम कोर्ट: सुरजेवाला

कर्नाटक सूखा राहत को लेकर फिर जाएगा सुप्रीम कोर्ट: सुरजेवाला

28 Apr 2024 | 2:06 PM

बेलगावी (कर्नाटक), 28 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक के कांग्रेस प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा है कि राज्य सरकार केंद्र सरकार के 3 हजार 452 करोड़ रुपये के सूखा राहत आवंटन को लेकर एक बार फिर उच्चतम न्यायालय का दरवाजा खटखटाएगी।

see more..
image