Tuesday, Apr 30 2024 | Time 19:36 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


तेलंगाना में तेज हवाओं के साथ ओलावृष्टि के आसार

हैदराबाद 19 मार्च (वार्ता) तेलंगाना में बुधवार को अलग-अलग स्थानों पर बिजली गिरने और 30-40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से तेज हवाओं एवं गरज के साथ ओलावृष्टि होने के आसार हैं।
मौसम विज्ञान केंद्र ने आज यहां यह जानकारी दी।उसने बताया कि इससे प्रभावित हाेने वाले जिलों में निजामाबाद, जगीताल, राजन्ना सिरसिल्ला, विकाराबाद, संगारेड्डी और कामारेड्डी शामिल हैं।
दैनिक मौसम रिपोर्ट में कहा गया है कि 21 मार्च को राज्य के जयशंकर भूपालपल्ली, मुलुगु, भद्राद्रि कोठागुडेम और खम्मम जिलों में अलग-अलग स्थानों पर भारी बारिश होने का अनुमान है।
बीस मार्च को तेलंगाना के आदिलाबाद, कोमाराम भीम आसिफाबाद, मंचेरियल, करीमनगर, पेद्दापल्ली और मेडक जिलों में अलग-अलग स्थानों पर बिजली गिरने और 30-40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से तेज हवा चलने के आसार हैं।
इक्कीस मार्च को राज्य के जयशंकर भूपालपल्ली, मुलुगु, भद्राद्रि कोठागुडेम, खम्मम सूर्यापेट, महबूबाबाद, वारंगल, हनमकोंडा महबूबनगर और नागरकुर्नूल जिलों में 21 मार्च को यही स्थिति रहने की संभावना है।
अगले 48 घंटों के दौरान तेलंगाना में अलग-अलग स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश या गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है और 22-25 मार्च को राज्य में आमतौर पर शुष्क मौसम रहने की संभावना है।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले 24 घंटों के दौरान तेलंगाना के आदिलाबाद और राजन्ना सिरिसिला जिलों में अलग-अलग जगहों पर ओलावृष्टि हुई। इसी अवधि में राज्य में एक-दो स्थानों पर बारिश भी हुई।
रिपोर्ट में कहा गया है कि सोमवार को नलगोंडा में अधिकतम तापमान 38 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।
संजय,आशा
वार्ता
More News
योगी आदित्यनाथ ने तृणमूल पर किया जोरदार हमला, लगाया बंगाल की जनसांख्यिकी बदलने का आरोप

योगी आदित्यनाथ ने तृणमूल पर किया जोरदार हमला, लगाया बंगाल की जनसांख्यिकी बदलने का आरोप

30 Apr 2024 | 5:22 PM

बहरामपुर 30 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस पर कम्युनिस्ट पार्टी और कांग्रेस के साथ मिलकर सीमा पार से बड़े पैमाने पर घुसपैठ को बढ़ावा देकर राज्य की जनसांख्यिकी को बदलने तथा हिंदुओं का धर्मांतरण कर उन्हें अल्पसंख्यक बनाने की ‘साजिश’ रचने का आरोप लगाया।

see more..
पटनायक ने हिंजिली विधानसभा क्षेत्र से नामांकन दाखिल किया

पटनायक ने हिंजिली विधानसभा क्षेत्र से नामांकन दाखिल किया

30 Apr 2024 | 4:11 PM

भुवनेश्वर, 30 अप्रैल (वार्ता) बीजू जनता दल (बीजद) सुप्रीमो एवं ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने मंगलवार को हिंजिली विधानसभा क्षेत्र से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

see more..
image