Monday, Apr 29 2024 | Time 14:15 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


त्रिपुरा में पुलिस पर हमला करने के आरोप में छह को भेजा सलाखों के पीछे

अगरतला, 19 मार्च (वार्ता) त्रिपुरा के धर्मनगर की एक स्थानीय अदालत ने मंगलवार को ड्यूटी के दौरान पुलिस कर्मियों पर हमला करने के मामले में छह आरोपियों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत पर भेज दिया और पुलिस से मामले की जांच में तेजी लाने को कहा।
पुलिस के मुताबिक असम-त्रिपुरा सीमा पर चुराइबारी पुलिस थाने के प्रभारी समरेश दास सहित कम से कम पांच पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। अन्य घायल पुलिसकर्मियों में निरीक्षक सुदीप जमातिया, उप-निरीक्षक बिस्वजीत चौधरी, कांस्टेबल खोकन देब, अमीनुल हक और एक महिला कांस्टेबल शामिल है।
पुलिस ने बताया कि लक्ष्मीनगर में पिछले सप्ताह हुई दुस्साहसिक चोरी के मामले में रविवार रात गुप्त सूचना के आधार पर एक संदिग्ध व्यक्ति को हिरासत में लिया गया था।
इसके बाद 50-60 ग्रामीणों का एक समूह आरोपियों को सौंपने की मांग करते हुए डंडों, लाठियों, छड़ों और धारदार हथियारों के साथ अचानक आया और पुलिस का रास्ता रोक दिया।
पुलिस अधीक्षक (उत्तर) भानुपद चक्रवर्ती ने कहा, “वापस आते समय बदमाशों ने हम पर कम से कम तीन बार हमला किया। यहां तक ​​कि ग्रामीण मोटरसाइकिल पर पुलिस थाने पहुंचे और पुलिस कर्मियों के साथ तीखी झड़प में कम से कम पांच घायल हो गए और एक पुलिस वाहन क्षतिग्रस्त हो गया।” उन्होंने कहा स्थिति से निपटने के लिए अतिरिक्त बलों को बुलाना पड़ा।
पुलिस ने बाद में पुलिसकर्मियों पर हमला करने और इलाके में तनाव पैदा करने के आरोप में छह आरोपियों- अरूप नाथ, दीपक गोस्वामी, अजय देबनाथ, अनिमेष नाथ, बिजित नाथ और पवित्र नाथ को गिरफ्तार कर लिया था।
सैनी, उप्रेती
वार्ता
image