Monday, Apr 29 2024 | Time 00:11 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


अरुणाचल प्रदेश : पॉक्सो मामले में फरार आरोपी दो साल बाद गिरफ्तार

ईटानगर, 19 मार्च (वार्ता) अरुणाचल प्रदेश मेें पक्के केसांग जिले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। जो 2017 में यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम (पॉक्सो) 2012 के तहत दर्ज एक मामले में अदालत में पेश लगभग दो साल से फरार चल रहा था।
जिला पुलिस अधीक्षक तासी दारांग ने मंगलवार को कहा, “आरोपी ताना ताजिक(40), निवासी आईएवाई गांव जिला पक्के केसांग मई 2022 से फरार चल रहा था। पॉक्सो अदालत के विशेष न्यायाधीश ने उसके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया था। आरोपी को 18 मार्च को रात करीब नौ बजे आईएवाई गांव पक्के केसांग से लगभग एक किमी दूर जंगल में एक फार्म हाउस से गिरफ्तार किया गया था।”
पापुमपारे जिले के युपिया के विशेष न्यायाधीश (पॉक्सो) ने एक नाबालिग के यौन उत्पीड़न के मामले में उसके खिलाफ गैर जमानती गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया था। उस पर पॉक्सो अधिनियम की धारा 6 का आरोप लगाया गया है।
सैनी, उप्रेती
वार्ता
More News
कर्नाटक में अंतर्कलह से जूझ रही है कांग्रेसः मोदी

कर्नाटक में अंतर्कलह से जूझ रही है कांग्रेसः मोदी

28 Apr 2024 | 9:27 PM

दावणगेरे (कर्नाटक), 28 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को यहां कांग्रेस पर हमला बोला और कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस पार्टी अंतर्कलह से जूझ रही है।

see more..
राहुल गांधी ने ओडिशा में फूंका चुनावी बिगुल

राहुल गांधी ने ओडिशा में फूंका चुनावी बिगुल

28 Apr 2024 | 6:38 PM

भुवनेश्वर, 28 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने रविवार को ओडिशा के सालेपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राज्य की नवीन पटनायक सरकार पर जोरदार हमले के साथ कांग्रेस पार्टी के चुनावी अभियान का बिगुल फूंका।

see more..
मोदी ने रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को नजरअंदाज करने के लिए की विपक्ष की आलोचना

मोदी ने रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को नजरअंदाज करने के लिए की विपक्ष की आलोचना

28 Apr 2024 | 6:23 PM

सिरसी (कर्नाटक), 28 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनवरी में अयोध्या में भगवान राम लला के ‘प्राण प्रतिष्ठा’ समारोह के भव्य आयोजन के दौरान विपक्ष की स्पष्ट अनुपस्थिति के लिए रविवार को उसे आड़े हाथ लिया, जबकि राम जन्मभूमि मामले में ऐतिहासिक भागीदारी के बावजूद इस अवसर पर इकबाल अंसारी के परिवार की उपस्थिति पर प्रकाश डाला।

see more..
image