Monday, Apr 29 2024 | Time 05:15 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


बेलगावी सीट से टिकट हासिल करने को लेकर आश्वस्त हैं शेट्टार

हुबली, 20 मार्च (वार्ता) कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री जगदीश शेट्टार ने बुधवार को लोकसभा चुनाव नजदीक आने पर बेलगावी संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से टिकट हासिल करने का भरोसा जताया।
श्री शेट्टार ने यहां संवाददाताओं से कहा, “मुझे पूरा विश्वास है कि मुझे बेलगावी संसदीय क्षेत्र से टिकट मिलेगा, यह बिल्कुल तय है।”
उन्होंने कहा कि हालांकि वह अपनी उम्मीदवारी को लेकर आश्वस्त हैं, लेकिन अंतिम निर्णय भाजपा के राष्ट्रीय संसदीय बोर्ड और चुनाव समिति को करना है।
उन्होंने कहा, “अंतिम निर्णय भाजपा के राष्ट्रीय संसदीय बोर्ड और चुनाव समिति को लेना है...बैठक एक या दो दिन में होगी और फिर अंतिम निर्णय लिया जाएगा।”
इससे पहले केंद्रीय मंत्री प्रल्हाद जोशी और भाजपा संसदीय बोर्ड के सदस्य बीएस येदियुरप्पा ने कहा था कि श्री शेट्टार बेलगावी सीट के लिए चुनावी टिकट के लिए सबसे आगे हैं।
बेलगावी सीट की मौजूदा सांसदी और उनकी रिश्तेदार मंगला अंगड़ी के पास है, जिन्होंने अपने पति पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री सुरेश अंगड़ी के निधन के बाद उपचुनाव में सीट जीती थी। सुश्री मंगला ने कांग्रेस के सतीश जारकीहोली के खिलाफ 5,000 से अधिक वोटों के अंतर से इस सीट पर विजय हासिल की थी।
सैनी, उप्रेती
वार्ता
More News
कर्नाटक में अंतर्कलह से जूझ रही है कांग्रेसः मोदी

कर्नाटक में अंतर्कलह से जूझ रही है कांग्रेसः मोदी

28 Apr 2024 | 9:27 PM

दावणगेरे (कर्नाटक), 28 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को यहां कांग्रेस पर हमला बोला और कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस पार्टी अंतर्कलह से जूझ रही है।

see more..
राहुल गांधी ने ओडिशा में फूंका चुनावी बिगुल

राहुल गांधी ने ओडिशा में फूंका चुनावी बिगुल

28 Apr 2024 | 6:38 PM

भुवनेश्वर, 28 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने रविवार को ओडिशा के सालेपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राज्य की नवीन पटनायक सरकार पर जोरदार हमले के साथ कांग्रेस पार्टी के चुनावी अभियान का बिगुल फूंका।

see more..
image