Monday, Apr 29 2024 | Time 03:57 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


जेई को 50 हजार रुपये रिश्वत लेते हुए ओडिशा विजिलेंस ने किया गिरफ्तार

भुवनेश्वर, 20 मार्च (वार्ता) ओडिशा में सतर्कता अधिकारियों ने बुधवार को एक महिला इंजीनियर को एक ठेकेदार से 50,000 रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया।
विजिलेंस सूत्रों ने बताया कि खुरधा प्रखंड की कनिष्ठ अभियंता संगीता महापात्रा को उनके कार्यालय में अधिकारियों ने अंतिम बिल पास करने के लिए एक ठेकेदार से 50,000 रुपये की रिश्वत लेते हुए पकड़ा। संगीता महापात्रा से रिश्वत की पूरी राशि बरामद कर ली गई है। सतर्कता सूत्रों ने कहा कि सफल जाल के बाद, डीए के नजरिए से महापात्र में दो स्थानों पर एक साथ तलाशी चल रही है।
महिला इंजीनियर के खिलाफ धारा 7 पीसी (संशोधन) अधिनियम, 2018 के तहत मामला दर्ज किया गया है और उसके खिलाफ जांच की जा रही है।
संतोष
वार्ता
More News
कर्नाटक में अंतर्कलह से जूझ रही है कांग्रेसः मोदी

कर्नाटक में अंतर्कलह से जूझ रही है कांग्रेसः मोदी

28 Apr 2024 | 9:27 PM

दावणगेरे (कर्नाटक), 28 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को यहां कांग्रेस पर हमला बोला और कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस पार्टी अंतर्कलह से जूझ रही है।

see more..
राहुल गांधी ने ओडिशा में फूंका चुनावी बिगुल

राहुल गांधी ने ओडिशा में फूंका चुनावी बिगुल

28 Apr 2024 | 6:38 PM

भुवनेश्वर, 28 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने रविवार को ओडिशा के सालेपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राज्य की नवीन पटनायक सरकार पर जोरदार हमले के साथ कांग्रेस पार्टी के चुनावी अभियान का बिगुल फूंका।

see more..
image