Sunday, Apr 28 2024 | Time 14:52 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


बीजद के वरिष्ठ नेता दामोदर राउत गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

भुवनेश्वर, 21 मार्च (वार्ता) ओडिशा के पूर्व मंत्री एवं बीजू जनता दल (बीजद) के वरिष्ठ नेता दामोदर राउत को गंभीर हालत में यहां एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
श्री राउत के बेटे एवं पारादीप से बीजद विधायक सांबित राउत्रे ने गुरुवार को बताया कि उनके पिता को 18 मार्च की रात को दिल का दौरा पड़ा था।
सात बार के विधायक, जिन्होंने अपने चार दशक लंबे राजनीतिक करियर के दौरान 14 विभागों में मंत्री के रूप में कार्य किया था, को पहले कैपिटल अस्पताल ले जाया गया, लेकिन बाद में उनकी हालत बिगड़ने पर एक निजी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया।
श्री संबित ने कहा कि उनके पिता को ऑक्सीजन की आपूर्ति में कमी के कारण मस्तिष्क में व्यापक क्षति हुई।
अस्पताल सूत्रों ने बताया कि बीजद नेता की हालत बेहद गंभीर है।
सोनिया,आशा
वार्ता
More News
कर्नाटक सूखा राहत को लेकर फिर जाएगा सुप्रीम कोर्ट: सुरजेवाला

कर्नाटक सूखा राहत को लेकर फिर जाएगा सुप्रीम कोर्ट: सुरजेवाला

28 Apr 2024 | 2:06 PM

बेलगावी (कर्नाटक), 28 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक के कांग्रेस प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा है कि राज्य सरकार केंद्र सरकार के 3 हजार 452 करोड़ रुपये के सूखा राहत आवंटन को लेकर एक बार फिर उच्चतम न्यायालय का दरवाजा खटखटाएगी।

see more..
मणिपुर में 30 अप्रैल को होगा पुनर्मतदान

मणिपुर में 30 अप्रैल को होगा पुनर्मतदान

28 Apr 2024 | 1:15 PM

इंफाल, 28 अप्रैल (वार्ता) चुनाव आयोग (ईसी) ने बाहरी मणिपुर संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले तीन विधानसभा क्षेत्रों के छह मतदान केंद्रों पर 30 अप्रैल को फिर से मतदान कराने का आदेश दिया है। यहां शुक्रवार को मतदान हुआ था।

see more..
मणिपुर ताजा हिंसा में एक व्यक्ति की मौत

मणिपुर ताजा हिंसा में एक व्यक्ति की मौत

28 Apr 2024 | 12:32 PM

इंफाल 28 अप्रैल (वार्ता) मणिपुर के कांगचुप में रविवार को दो जातीय समूहों के बीच झड़प में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि तीन अन्य घायल हो गए।

see more..
image