Monday, Apr 29 2024 | Time 13:51 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


सभी वर्गो के कल्याण के लिए काम कर रही ‘डबल इंजन’ सरकार:निशंक

हरिद्वार, 23 मार्च (वार्ता) उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एवं सांसद डा.रमेश पोखरियाल निशंक ने कहा है कि केंद्र एवं प्रदेश की ‘डबल इंजन’ सरकार समाज के सभी वर्गो के कल्याण के लिए अनेक योजनाओं का संचालन कर रही है।
डा. निशंक ने यहां प्रेस क्लब में पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि समान नागरिक संहिता (यूसीसी) लागू करने वाला उत्तराखंड देश का पहला राज्य है जो कि उत्तराखंड के लिए बड़ी उपलब्धि है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के विजन और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की कार्यशैली से उत्तराखंड तेजी से विकास कर रहा है। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी के सपना के उत्तराखंड का निर्माण हो रहा है। उन्होंने दावा किया कि लोकसभा चुनाव में हरिद्वार लोकसभा सीट पर भाजपा भारी अंतर से जीत हासिल करेगी। कांग्रेस पर तंज करते हुए श्री निशंक ने कहा कि भारी अंर्तकलह के चलते कांग्रेस प्रत्याशी ही घोषित नहीं कर पा रही है।
इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष संदीप गोयल, पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद, रानीपुर विधायक आदेश चौहान, लोकसभा मीडिया प्रभारी लव शर्मा, जिला महामंत्री आशुतोष शर्मा, आशु चौधरी, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य ओमप्रकाश जमदग्नि, नकली राम सैनी उपस्थित थे।
सं.संजय
वार्ता
image