Monday, Apr 29 2024 | Time 01:05 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


वाममोर्चा ने चार उम्मीदवारों की दूसरी सूची की जारी

कोलकाता, 23 मार्च (वार्ता) मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के नेतृत्व वाले वाम मोर्चे ने शनिवार को पश्चिम बंगाल में आगामी लोकसभा चुनाव के लिए चार उम्मीदवारों की अपनी दूसरी सूची की घोषणा की।
वाम मोर्चा के अध्यक्ष बिमान बोस ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि सभी चार उम्मीदवार माकपा नेता हैं।
श्री बोस ने कहा कि चार उम्मीदवारों में मुर्शिदाबाद संसदीय सीट के लिए सीपीआई (एम) के राज्य सचिव मोहम्मद सलीम अली, राणाघाट, नादिया के लिए अलकेश दास, बर्धमान-दुर्गापुर के लिए डॉ सुकृति घोषाल और बीरभूम जिले के बोलपुर से श्यामली प्रधान शामिल हैं।
श्री बोस ने कहा कि दूसरे दो उम्मीदवार- घोषाल और प्रधान- चुनावी लड़ाई में नए हैं। उन्होंने कहा कि वाम मोर्चे को उम्मीदवारों की सूची घोषित करने में कुछ और समय लगेगा।
श्री बोस ने 15 मार्च को वाम मोर्चे के लिए 16 उम्मीदवारों की पहली सूची की घोषणा की थी। वाममोर्चे के 16 उम्मीदवारों में से 14 नए चेहरे है और जिनमें से तीन महिलाएं शामिल हैं।
सैनी.संजय
वार्ता
More News
कर्नाटक में अंतर्कलह से जूझ रही है कांग्रेसः मोदी

कर्नाटक में अंतर्कलह से जूझ रही है कांग्रेसः मोदी

28 Apr 2024 | 9:27 PM

दावणगेरे (कर्नाटक), 28 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को यहां कांग्रेस पर हमला बोला और कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस पार्टी अंतर्कलह से जूझ रही है।

see more..
राहुल गांधी ने ओडिशा में फूंका चुनावी बिगुल

राहुल गांधी ने ओडिशा में फूंका चुनावी बिगुल

28 Apr 2024 | 6:38 PM

भुवनेश्वर, 28 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने रविवार को ओडिशा के सालेपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राज्य की नवीन पटनायक सरकार पर जोरदार हमले के साथ कांग्रेस पार्टी के चुनावी अभियान का बिगुल फूंका।

see more..
image