Monday, Apr 29 2024 | Time 00:52 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


त्रिपुरा:डंबूर झील में चार मछुआरों के डूबने की आशंका

अगरतला 24 मार्च (वार्ता) त्रिपुरा में गोमती जिले के सबसे बड़े जल पर्यटन स्थल डंबूर झील में चार मछुआरों के डूबने की आशंका है।
पुलिस ने बताया कि हादसा शनिवार देर रात भारी तूफान के बीच हुआ। रविवार तड़के ही बचाव अभियान शुरू कर दिया गया। फिलहाल एक शव बरामद कर लिया गया है और बचाव अभियान जारी है।
पुलिस ने बताया कि शनिवार रात करीब साढ़े नौ बजे हुए इस हादसे से प्रभावित चार मछुआरों की पहचान हरि दास (45), प्रदीप दास (46), ज्योतिष मलिक (50) और संजीत नंदी (53) के रूप में की गयी है। चारो धलाई जिले के एमआर दास पारा के निवासी हैं।
पुलिस के अनुसार, जब यह हादसा हुआ उस दौरान चारो मछुआरे डंबूर झील में मछली पकड़ने गये हुए थे। इस दौरान मछुआरों ने झील के बीच में स्थित एक तंबू में शरण ली। पुलिस ने बताया कि तेज हवाओं के कारण तंबू डूब गया, जिससे चारों मछुआरों के डूबने की आशंका है।
संजय, यामिनी
वार्ता
More News
कर्नाटक में अंतर्कलह से जूझ रही है कांग्रेसः मोदी

कर्नाटक में अंतर्कलह से जूझ रही है कांग्रेसः मोदी

28 Apr 2024 | 9:27 PM

दावणगेरे (कर्नाटक), 28 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को यहां कांग्रेस पर हमला बोला और कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस पार्टी अंतर्कलह से जूझ रही है।

see more..
राहुल गांधी ने ओडिशा में फूंका चुनावी बिगुल

राहुल गांधी ने ओडिशा में फूंका चुनावी बिगुल

28 Apr 2024 | 6:38 PM

भुवनेश्वर, 28 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने रविवार को ओडिशा के सालेपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राज्य की नवीन पटनायक सरकार पर जोरदार हमले के साथ कांग्रेस पार्टी के चुनावी अभियान का बिगुल फूंका।

see more..
image