Saturday, May 4 2024 | Time 00:29 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


पलक्कड़ सीट जीतेगी भाजपा: कृष्णकुमार

पलक्कड़, 25 मार्च (वार्ता) केरल के पलक्कड़ लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के उम्मीदवार सी. कृष्णकुमार ने कहा कि उन्हें इस सीट पर जीत का पूरा भरोसा है।
भाजपा के प्रदेश महासचिव सी. कृष्णकुमार ने अगले पांच वर्षों तक पलक्कड़ निर्वाचन क्षेत्र के विकास के प्रति अपना समर्पण दोहराते हुए कहा कि स्थानीय भाजपा और आरएसएस कार्यकर्ताओं सहित हमारे बूथ स्तर के कार्यकर्ता घर-घर जाकर वोट प्रचार करने तथा पिछले 10 वर्षों में नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा लागू की गई विकास परियोजनाओं एवं विभिन्न कल्याणकारी कार्यक्रमों का प्रचार करने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार द्वारा गरीबों के उत्थान के लिए लागू की गई विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं के कारण इस बार भाजपा को दबे-कुचलों और समाज के सभी वर्गों का समर्थन मिलेगा।
उन्होंने कहा कि हमारे कार्यकर्ता उन क्षेत्रों पर अपना ध्यान केंद्रित कर रहे हैं जहां विपक्षी यूडीएफ और एलडीएफ मजबूत स्थिति में है।
यह दावा करते हुए कि राजग में केरल में महत्वपूर्ण संख्या में लोकसभा सीटें जीतने की क्षमता है, उन्होंने कहा कि भाजपा लोगों की आवश्यकताओं को पूरा करने और उनकी समस्याओं को सुनने पर ध्यान केंद्रित करती है।
उन्होंने कहा कि केरल में पलक्कड़ एकमात्र नगरपालिका है जहां भाजपा को स्पष्ट बहुमत प्राप्त है और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हालिया विशाल रोड शो को देखने के लिए लोगों की भागीदारी से संदेश प्राप्त होता है कि राज्य के लोग राजनीतिक बदलाव चाहते हैं।
उन्होंने कहा कि पलक्कड़ की सीमा से लगी कोयंबटूर सीट पर तमिलनाडु भाजपा अध्यक्ष के. अन्नामलाई की उम्मीदवारी मतदाताओं को सकारात्मक रूप से प्रभावित करेगी।
वर्ष 2019 में, कांग्रेस के नेतृत्व वाले यूडीएफ उम्मीदवार वीके श्रीकंदन ने सीपीएम नेता एमबी राजेश को 11,637 वोटों के अंतर से हराया था। इस बार भी वीके श्रीकंदन मैदान में हैं। केरल के उच्च शिक्षा मंत्री आर बिंदु के पति माकपा पोलित ब्यूरो के सदस्य ए विजयराघवन एलडीएफ उम्मीदवार के रूप में वहां चुनाव लड़ रहे हैं, जबकि श्री कृष्णकुमार पलक्कड़ से दूसरी बार लोकसभा के का चुनाव लड़ रहे हैं।
पलक्कड़ लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के लिए मतदान द्वितीय चरण में आगामी 26 अप्रैल को होगा।
अभय.संजय
वार्ता
More News
शाह ने कर्नाटक राजनीति में एसडीपीआई के प्रभाव पर जताई चिंता

शाह ने कर्नाटक राजनीति में एसडीपीआई के प्रभाव पर जताई चिंता

03 May 2024 | 10:13 PM

हुक्केरी 03 मई (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर कर्नाटक में सत्ता सुरक्षित करने के लिए प्रतिबंधित पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) के राजनीतिक मोर्चे सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) के साथ गठबंधन करने का आरोप लगाया।

see more..
image