Friday, May 3 2024 | Time 21:09 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


जेएनयू छात्र संघ की जीत दक्षिणपंथी ताकतों के पतन का संकेत: स्टालिन

चेन्नई 25 मार्च (वार्ता) तमिलनाडु के मुख्यमंत्री और द्रमुक अध्यक्ष एम.के. स्टालिन ने सोमवार को यूनाइटेड लेफ्ट पैनल को जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय छात्र संघ (जेएनयूएसयू) चुनाव में शानदार जीत पर बधाई देते हुए कहा कि यह जीत दक्षिणपंथी फासीवादी ताकतों के पतन का संकेत है।
श्री स्टालिन ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में भारत की जनता एकजुट होकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को खारिज कर देगी।
श्री स्टालिन ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट में कहा, “जेएनयूएसयू चुनावों में शानदार जीत पर यूनाइटेड लेफ्ट पैनल को बधाई!”
उन्होंने कहा,“एबीवीपी की हिंसक रणनीति और यहां तक ​​कि अंतिम समय में वाम उम्मीदवार स्वाति सिंह का नामांकन रद्द करना उनकी हार के डर को उजागर करता है। उनके शर्मनाक कृत्यों के बावजूद, जेएनयू समुदाय ने अपनी समृद्ध परंपरा की फिर से पुष्टि की है।”
श्री स्टालिन ने जोर देकर कहा, “यह जीत दक्षिणपंथी फासीवादी ताकतों के पतन का संकेत है। साथ ही भारत की जनता एकजुट होकर 2024 के चुनाव में भाजपा को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखायेगी।”
संजय, उप्रेती
वार्ता
More News
इंडिया समूह संविधान में संशोधन की साजिश रच रहा है: मोदी

इंडिया समूह संविधान में संशोधन की साजिश रच रहा है: मोदी

03 May 2024 | 8:38 PM

कोलकाता, 03 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को ‘इंडिया समूह’ पर संविधान में संशोधन करने की साजिश रचने का आरोप लगाया और विपक्ष को चुनौती दी कि वह लिखित में यह सुनिश्चित करने के लिए सामने आए कि अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) का आरक्षण कम नहीं होगा, अनुसूचित जाति एवं जनजाति/अन्य पिछड़ा वर्ग (एससी/एसटी/ओबीसी) का आरक्षण समाप्त नहीं होगा और संविधान में बदलाव नहीं होगा।

see more..
image