Monday, May 6 2024 | Time 02:58 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


येदियुरप्पा को करना पड़ रहा है असंतोष और चुनौती का सामना

बेंगलुरू, 26 मार्च (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा को राज्य में आगामी लोकसभा चुनाव से पहले चुनावी संभावनाओं को बनाए रखने के साथ-साथ पार्टी के भीतर असंतोष को काबू में करने में एक महत्वपूर्ण चुनौती का सामना करना पड़ रहा है।
चुनाव के लिए उम्मीदवारों की घोषणा से विभिन्न निर्वाचन क्षेत्रों में भाजपा सदस्यों में असंतोष फैल गया है, जिससे पार्टी के भीतर अशांति फैल गई है।
श्री येदियुरप्पा ने पार्टी सदस्यों को आश्वस्त करके इन चिंताओं को दूर करने के लिए कदम उठाए हैं कि उनकी शिकायतों को हल करने के प्रयास चल रहे हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एकता के महत्व पर जोर दिया है और कर्नाटक की सभी 28 सीटें जीतने का भरोसा जताया है।
सैनी
वार्ता
More News
यौन शोषण के आरोपी  प्रज्वल को वापस लाने के लिए इंटरपोल से मदद की गुहार

यौन शोषण के आरोपी प्रज्वल को वापस लाने के लिए इंटरपोल से मदद की गुहार

05 May 2024 | 11:58 PM

बेंगलुरु, 05 मई (वार्ता) कर्नाटक के गृह मंत्री जी परमेश्वर ने रविवार को कहा कि यौन उत्पीड़न के आरोपों का सामना कर रहें हासन लोकसभा सीट से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के उम्मीदवार प्रज्वल रेवन्ना को वापस लाने के लिए ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी करने के साथ ही इंटरपोल से भी सहायता मांगी गई है।

see more..
सड़क हादसें में भाजपा की रैली में जा रहे 15 लोग घायल

सड़क हादसें में भाजपा की रैली में जा रहे 15 लोग घायल

05 May 2024 | 10:07 PM

सरगुजा/05 मई (वार्ता) जिले के धौरपुर क्षेत्र से रविवार को पहाड़ी कोरवा ग्रामीणों को भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा की सूरजपुर आमसभा में ले जा रही स्कूल बस धौरपुर थाना क्षेत्र में पलट गई हादसे में बस में सवार 15 लोग घायल हो गए घायलों में 4 लोगों का धौरपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज चल रहा है। जबकि बाकियों को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई।

see more..
image