Sunday, May 5 2024 | Time 19:49 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


हैदराबाद-अयोध्या के बीच दो अप्रैल से सीधी उड़ान

हैदराबाद, 31 मार्च (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के तेलंगाना प्रदेश अध्यक्ष जी किशन रेड्डी ने रविवार को हैदराबाद और अयोध्या के बीच दो अप्रैल से सीधी विमान सेवा शुरू करने की घोषणा की है।
आज एक बयान में, श्री रेड्डी ने कहा कि 26 फरवरी को, उन्होंने केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को एक पत्र लिखा था, जिसमें भगवान श्री रामचंद्र का दर्शन करने वाले श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए हैदराबाद और अयोध्या के बीच सीधी उड़ान शुरू करने का आग्रह किया गया था।
उन्होंने कहा कि उनके अनुरोध का तुरंत जवाब देते हुए, अधिकारियों ने दोनों शहरों के बीच उड़ान सुविधा प्रदान करने की दिशा में वाणिज्यिक एयरलाइनों के साथ मिलकर काम किया।
श्री रेड्डी ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि हैदराबाद और अयोध्या के बीच सीधी उड़ान सेवा शुरू हो जायेगी। दो अप्रैल से सप्ताह में तीन दिन मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को उड़ानें निर्धारित की गई है।

अभय,आशा

वार्ता
More News
बंगाल में तीसरे चरण के मतदान के लिए प्रचार थमा

बंगाल में तीसरे चरण के मतदान के लिए प्रचार थमा

05 May 2024 | 6:46 PM

कोलकाता, 05 मई (वार्ता) लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में पश्चिम बंगाल की चार प्रमुख सीटों मालदा (उत्तर), मालदा (दक्षिण), जंगीपुर और मुर्शिदाबाद में सात मई को होने वाले मतदान के लिए चुनाव प्रचार रविवार को समाप्त हो गया।

see more..
image