Sunday, May 5 2024 | Time 22:59 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


बूंदी जिले में वांछित 50 हजार का इनामी चोरी के आरोप में गिरफ्तार

भीलवाड़ा, 31 मार्च (वार्ता) राजस्थान में भीलवाड़ा जिले की सुभाष नगर थाना क्षेत्र में पुलिस ने फरवरी महीने में नगरी इलाके में हुई चोरी की वारदात के आरोपी को गिरफ्तार किया है।
जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि दुर्गा लाल उर्फ अक्षय उर्फ अर्जुन उर्फ विक्रम गुर्जर (46) निवासी अखतासा थाना तालेड़ा जिला बूंदी को गिरफ्तार किया है। बूंदी जिले के थाना तालेड़ा में दर्ज मामले में आरोपी पर आईजी रेंज कोटा द्वारा 50 हजार रुपये का इनाम घोषित कर जिला स्तर पर टॉप 10 की सूची में शामिल किया गया है। इस पर धौलपुर, बूंदी,कोटा और टोंक जिले में 30 आपराधिक मामले दर्ज है।
उन्होंने बताया कि गत 24 फरवरी को गुलनगरी निवासी मुमताज अहमद के घर से 8 लाख नगद व सोने चांदी के जेवर की चोरी हुई। इस मामले में आसूचना एवं मुखबिर तंत्र की मदद से आरोपी दुर्गा लाल उर्फ अक्षय उर्फ अर्जुन उर्फ विक्रम गुर्जर को गिरफ्तार किया गया है।
रामसिंह.अभय
वार्ता
More News
शाह रविवार को करेंगे पश्चिम बंगाल का दौरा

शाह रविवार को करेंगे पश्चिम बंगाल का दौरा

05 May 2024 | 8:29 PM

कोलकाता, 05 मई (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवारों के पक्ष में चुनाव प्रचार के लिए रविवार रात यहां पहुंचने की उम्मीद है। पार्टी सूत्रों ने यह जानकारी दी।

see more..
बंगाल में तीसरे चरण के मतदान के लिए प्रचार थमा

बंगाल में तीसरे चरण के मतदान के लिए प्रचार थमा

05 May 2024 | 6:46 PM

कोलकाता, 05 मई (वार्ता) लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में पश्चिम बंगाल की चार प्रमुख सीटों मालदा (उत्तर), मालदा (दक्षिण), जंगीपुर और मुर्शिदाबाद में सात मई को होने वाले मतदान के लिए चुनाव प्रचार रविवार को समाप्त हो गया।

see more..
image