Sunday, May 5 2024 | Time 21:40 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन पर 37.50 लाख रूपये नकद जब्त

हैदराबाद 01 अप्रैल (वार्ता) तेलंगाना के सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन पर राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने 37.50 लाख रुपये की नकद राशि जब्त की है।
जीआरपी ने सोमवार को जारी विज्ञप्ति में बताया कि लोकसभा चुनाव की तैयारियों के बीच आरपीएफ जवानों के सहयोग से रविवार शाम करीब 18:20 बजे रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर-1 पर नियमित निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान यात्री पी लक्ष्मण राम (45), थेराडी स्ट्रीट, मदुरंथकम, कांचीपुरम, तमिलनाडु के निवासी के पास से 37.50 लाख रुपये नकद बरामद किया गया। पूछताछ करने पर वह कोई वैध दस्तावेज प्रस्तुत करने या नकदी के स्रोत के संबंध में संतोषजनक स्पष्टीकरण देने में विफल रहा। नतीजतन नकदी को पंचनामा के तहत जब्त कर लिया गया।
थाना प्रभारी ने तुरंत मामले की सूचना वरिष्ठ अधिकारियों को दी और साथ ही सनथ नगर निर्वाचन क्षेत्र के रिटर्निंग अधिकारी को भी सूचित किया। इसके बाद जब्त की गई नकदी को आगे की जांच और आवश्यक कार्रवाई के लिए उचित पावती के साथ हैदराबाद स्थित आयकर भवन में आयकर विभाग को सौंप दिया गया।
संजय अशोक
वार्ता
More News
शाह रविवार को करेंगे पश्चिम बंगाल का दौरा

शाह रविवार को करेंगे पश्चिम बंगाल का दौरा

05 May 2024 | 8:29 PM

कोलकाता, 05 मई (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवारों के पक्ष में चुनाव प्रचार के लिए रविवार रात यहां पहुंचने की उम्मीद है। पार्टी सूत्रों ने यह जानकारी दी।

see more..
बंगाल में तीसरे चरण के मतदान के लिए प्रचार थमा

बंगाल में तीसरे चरण के मतदान के लिए प्रचार थमा

05 May 2024 | 6:46 PM

कोलकाता, 05 मई (वार्ता) लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में पश्चिम बंगाल की चार प्रमुख सीटों मालदा (उत्तर), मालदा (दक्षिण), जंगीपुर और मुर्शिदाबाद में सात मई को होने वाले मतदान के लिए चुनाव प्रचार रविवार को समाप्त हो गया।

see more..
image