Monday, May 6 2024 | Time 05:18 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


करीमनगर में रायथु दीक्षा का शुभारंभ

करीमनगर, 02 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय महासचिव एवं सांसद बांदी संजय कुमार ने मंगलवार को यहां जिला कार्यालय पर रायथु दीक्षा शुरू की।
श्री कुमार ने रायथु दीक्षा में सूखे और बेमौसम बारिश से प्रभावित किसानों के लिये दो लाख फसल ऋण की छूट, सूखा से फसल नुकसान के लिये 25 हजार रुपये प्रति एकड़ का मुआवजा और फसल उत्पाद के लिये पांच सौ रुपये प्रति क्विंटल का लाभ देने की मांग की है।
संबोधन के दौरान श्री कुमार ने कांग्रेस सरकार की आलोचना करते हुये कहा कि वह बेमौसम बारिश से प्रभावित किसानों को मुआवजा देने में विफल रही है और सिंचाई जल की कमी के दौरान फसलों के नुकसान के मुद्दों को अनदेखा कर दिया है। उन्होंने प्रभावित किसानों के लिये प्रति एकड़ के हिसाब से 25 हजार रुपये मुआवजा देने और शीघ्र क्रय केन्द्र खोलने की मांग है, जिसका विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस ने वादा किया था।
उन्होंने किसानों और सार्वजनिक संगठनों से उनकी पहल का समर्थन करने का आग्रह किया।
श्रद्धा अशोक
वार्ता
More News
यौन शोषण के आरोपी  प्रज्वल को वापस लाने के लिए इंटरपोल से मदद की गुहार

यौन शोषण के आरोपी प्रज्वल को वापस लाने के लिए इंटरपोल से मदद की गुहार

05 May 2024 | 11:58 PM

बेंगलुरु, 05 मई (वार्ता) कर्नाटक के गृह मंत्री जी परमेश्वर ने रविवार को कहा कि यौन उत्पीड़न के आरोपों का सामना कर रहें हासन लोकसभा सीट से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के उम्मीदवार प्रज्वल रेवन्ना को वापस लाने के लिए ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी करने के साथ ही इंटरपोल से भी सहायता मांगी गई है।

see more..
सड़क हादसें में भाजपा की रैली में जा रहे 15 लोग घायल

सड़क हादसें में भाजपा की रैली में जा रहे 15 लोग घायल

05 May 2024 | 10:07 PM

सरगुजा/05 मई (वार्ता) जिले के धौरपुर क्षेत्र से रविवार को पहाड़ी कोरवा ग्रामीणों को भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा की सूरजपुर आमसभा में ले जा रही स्कूल बस धौरपुर थाना क्षेत्र में पलट गई हादसे में बस में सवार 15 लोग घायल हो गए घायलों में 4 लोगों का धौरपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज चल रहा है। जबकि बाकियों को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई।

see more..
image