Monday, May 6 2024 | Time 16:01 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


मोदी की सभा स्थल के पास नारेबाजी करती महिला कांग्रेस नेता गिरफ्तार

उधमसिंह नगर, 02 अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड के उधमसिंह नगर में मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की चुनावी रैली के समय नारेबाजी करते जा रही महिला कांग्रेस की तीन नेताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। जिन्हें रैली के बाद रिहा कर दिया गया।
रैली शुरू होने से पहले प्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष ज्योति रौतेला, वरिष्ठ उपाध्यक्ष मीना शर्मा सहित महानगर महिला कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष मोनिका ढाली हाथ में नारे लिखी तख्तियां लेकर नारेबाजी करते हुए रैली स्थल की तरफ जा रही थीं। ये दिवंगत अंकिता भंडारी को अभी तक न्याय न मिल पाने की तरफ प्रधानमंत्री का ध्यान आकर्षित कराना चाहती थी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कई बार उत्तराखंड आए, लेकिन उत्तराखंड की बेटी अंकिता भंडारी को अभी तक न्याय नहीं दिला पाए और ना ही उन्होंने इस तरफ ध्यान दिया। इसलिए उनका ध्यान आकृष्ट करने के लिए वे वहां जा रही थी, लेकिन पुलिस ने उन्हें डीडी चौराहे पर हिरासत में ले लिया। इस दौरान, श्रीमती रौतेला की पुलिस से काफी नोक झोंक भी हुई। उन्होंने प्रधानमंत्री ‘गो बैक’ के नारे भी लगाए। रैली समाप्त होने के बाद पुलिस ने तीनों नेताओं को रिहा कर दिया।
सुमिताभ.संजय
वार्ता
More News
बंगाल की चार लोकसभा सीटों पर मंगलवार को मतदान की तैयारियां पूरी

बंगाल की चार लोकसभा सीटों पर मंगलवार को मतदान की तैयारियां पूरी

06 May 2024 | 1:16 PM

कोलकाता, 06 मई (वार्ता) पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव में तीसरे चरण में चार सीटों मालदा उत्तर, मालदा दक्षिण, जंगीपुर और मुर्शिदाबाद में मंगलवार को मतदान के लिए तैयारियां पूरी कर ली गयी है।

see more..
image