Thursday, May 9 2024 | Time 23:21 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


नादेही चीनी मिल परिसर में हुई चोरी की घटना का खुलासा, एक गिरफ्तार

रुद्रपुर/नैनीताल, 03अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड की ऊधमसिंह नगर पुलिस ने जसपुर की नादेही चीनी मिल परिसर में हुई चोरी की घटना का खुलासा करते हुए एक चोर को गिरफ्तार किया है। लाखों का चोरी का माल भी बरामद कर लिया गया है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) मंजूनाथ टीसी के अनुसार विगत एक अप्रैल की रात को नादेही चीनी मिल परिसर में चोरों ने एक घर में हाथ साफ कर लिया था।
नकबजन रोशनदान के रास्ते घर में घुसे और बीस लाख रुपए मूल्य के सोने के जेवरात और तीन लाख रुपए पर साथ ले गए।
पीड़ित परिवार की ओर से अगले दिन दो अप्रैल को जसपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई गई।
प्रभारी निरीक्षक हरेंद्र चौधरी की अगुवाई में एक टीम का गठन किया गया। टीम ने सीसीटीवी कैमरे और मुखबिर की मदद से एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी रोहित कुमार निवासी नादेही गांव पीड़ित के घर में दो वर्षों से काम करता था। आरोपी घर की पुरी जानकारी रखता था।
पुलिस ने आरोपी के घर से 22 तोले सोने के जेवर और साढ़े तीन लाख रुपए भी बरामद कर लिए हैं। एसएसपी ने टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।
रवीन्द्र.संजय
वार्ता
More News
तमिलनाडु में पटाखा फैक्ट्री विस्फोट में आठ की मौत, कई झुलसे

तमिलनाडु में पटाखा फैक्ट्री विस्फोट में आठ की मौत, कई झुलसे

09 May 2024 | 8:05 PM

विरुधुनगर, 09 मई (वार्ता) तमिलनाडु के दक्षिणी जिले विरुधुनगर में शिवकाशी के पास सेंगामालापट्टी गांव में गुरुवार को एक निजी पटाखा फैक्टरी में आग लगने के बाद हुए भीषण विस्फोट में पांच महिलाओं सहित कम से कम आठ श्रमिकों की मौत हो गयी और कई अन्य झुलस गये, जिनमें से कुछ की हालत गंभीर है।

see more..
image