Saturday, May 4 2024 | Time 13:27 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


चमोली में विधिक सेवा प्राधिकरण ने पीएलबी चयन हेतु मांगे आवेदन

चमोली, 04, अप्रैल(वार्ता) उत्तराखंड में चमोली के जिला विधिक सेवा प्राधिकरण ने पराविधिक कार्यकर्ताओं (पीएलबी) के चयन हेतु जनपद वासियों से आवेदन मांगे हैं।
जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की सचिव सिमरनजीत कौर ने गुरुवार को बताया कि प्राधिकरण द्वारा तहसीलों में 26 पराविधिक कार्यकर्ताओं (पीएलबी)का चयन किया जाना है। जिसमें तहसील कर्णप्रयाग में 05, थराली में 15 तथा गैरसैंण में 06 पीएलबी की आवश्यकता है, जिसके चयन के लिए अभ्यर्थी को कम से मैट्रिक पास एवं आयु 18 से कम नहीं होनी चाहिए। उन्होंने बताया कि पराविधिक स्वयंसेवी को 500 रुपये प्रत्येक दिन किए गए कार्य के सापेक्ष दिया जाएगा। इच्छुक अभ्यर्थी आवेदन पत्र भरकर 23 अप्रैल तक जिला विधिक सेवा प्राधिकरण में स्वयं या डाक द्वारा प्रेषित कर सकते हैं। विस्तृत जानकारी के लिए अभ्यर्थी जिला विधिक सेवा प्राधिकरण चमोली में किसी भी कार्य में सम्पर्क कर सकते हैं।
सं सुमिताभ, संतोष
वार्ता
More News
उत्तराखंड में अनियंत्रित वाहन के निचली सड़क पर गिरने से पांच लोगों की मौत

उत्तराखंड में अनियंत्रित वाहन के निचली सड़क पर गिरने से पांच लोगों की मौत

04 May 2024 | 11:20 AM

देहरादून, 04, मई (वार्ता) उत्तराखंड के देहरादून में मसूरी मार्ग पर शनिवार सुबह एक अनियंत्रित वाहन के निचली सड़क पर गिर जाने से उसमें सवार चार युवकों और एक युवती की मौत हो गई जबकि एक युवती को गंभीर अवस्था में अस्पताल ले जाया गया।

see more..
शाह ने कर्नाटक राजनीति में एसडीपीआई के प्रभाव पर जताई चिंता

शाह ने कर्नाटक राजनीति में एसडीपीआई के प्रभाव पर जताई चिंता

03 May 2024 | 10:13 PM

हुक्केरी 03 मई (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर कर्नाटक में सत्ता सुरक्षित करने के लिए प्रतिबंधित पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) के राजनीतिक मोर्चे सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) के साथ गठबंधन करने का आरोप लगाया।

see more..
image