Saturday, May 4 2024 | Time 14:09 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


माहरा ने की वार रूम और सोशल मीडिया विभाग की समीक्षा

देहरादून, 04 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव प्रचार की समीक्षा हेतु उत्तराखंड कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने गुरुवार को देहरादून स्थित मुख्यालय में वार रूम कमेटी एवं सोशल मीडिया विभाग के पदाधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की।
श्री माहरा ने वार रूम समिति के पदाधिकारियों से सभी लोकसभा (लोस) क्षेत्रों में चल रहे चुनाव प्रचार की जानकारी ली तथा सम्बन्धित क्षेत्र के जिला एवं महानगर अध्यक्षों से दूरभाष पर बूथ स्तर तक चुनाव प्रचार एवं मतदान की तैयारियों की जानकारी ली।
वार रूम के अध्यक्ष नवीन जोशी ने श्री माहरा को पार्टी के पांचों लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशियों के चुनावी भ्रमण एवं जनता से मिल रहे अपार जनसमर्थन से अवगत कराया। उन्होंने बताया कि प्रदेश कमेटी द्वारा नियुक्त 11,729 बीएलए से लगातार संपर्क करने के साथ, लोकसभा क्षेत्रों के डैस्क हैडों के साथ प्रतिदिन जूम बैठकों के साथ पार्टी नेतृत्व द्वारा दिये गये दिशा निर्देशों को पहुंचाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि निर्देश अनुसार, कांग्रेस पार्टी के "पांच न्याय पच्चीस गारंटी" को घर-घर पहुंचाने का काम किया जा रहा है। सोशल मीडिया अध्यक्ष विकास नेगी ने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से लोकसभा चुनावों में पार्टी के पक्ष को मजबूती से रखा जा रहा है।
बैठक में, उपाध्यक्ष, प्रशासन, मथुरा दत्त जोशी, महामंत्री, संगठन, विजय सारस्वत, उपाध्यक्ष सूर्यकान्त धस्माना, अनुपम शर्मा, वार रूम उपाध्यक्ष गोपाल सिंह गडिया, विशाल मौर्य, अमरजीत सिंह, गिरीश पपनै, अंशुल कुमार, विरेन्द्र पंवार, अवधेश पंत, शीशपाल सिंह बिष्ट आदि मौजूद रहे।
सुमिताभ, संतोष
वार्ता
More News
उत्तराखंड में अनियंत्रित वाहन के निचली सड़क पर गिरने से पांच लोगों की मौत

उत्तराखंड में अनियंत्रित वाहन के निचली सड़क पर गिरने से पांच लोगों की मौत

04 May 2024 | 11:20 AM

देहरादून, 04, मई (वार्ता) उत्तराखंड के देहरादून में मसूरी मार्ग पर शनिवार सुबह एक अनियंत्रित वाहन के निचली सड़क पर गिर जाने से उसमें सवार चार युवकों और एक युवती की मौत हो गई जबकि एक युवती को गंभीर अवस्था में अस्पताल ले जाया गया।

see more..
शाह ने कर्नाटक राजनीति में एसडीपीआई के प्रभाव पर जताई चिंता

शाह ने कर्नाटक राजनीति में एसडीपीआई के प्रभाव पर जताई चिंता

03 May 2024 | 10:13 PM

हुक्केरी 03 मई (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर कर्नाटक में सत्ता सुरक्षित करने के लिए प्रतिबंधित पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) के राजनीतिक मोर्चे सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) के साथ गठबंधन करने का आरोप लगाया।

see more..
image