Sunday, May 5 2024 | Time 19:49 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


कांगड़ा जिले में करीब 1.112 किलोग्राम चरस बरामद

धर्मशाला, 05 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के कांगडा पुलिस ने कांगड़ा जिले में दो अलग-अलग स्थानों पर दो वाहनों से करीब 1.112 किलोग्राम चरस बरामद की है और नार्कोटिक ड्रग्स एंड साइकोएक्टिव सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम के तहत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को यहां बताया कि अपराध में इस्तेमाल किए गए दो वाहनों को भी जब्त कर लिया है।
कांगड़ा जिले की पुलिस अधीक्षक शालिनी अग्निहोत्री ने ‘वार्ता’ को बताया कि गुरुवार देर शाम पालमपुर थाना क्षेत्र के तहत अपर डाढ में एक वाहन से 1.30 किलोग्राम चरस बरामद की गई। उन्होंने कहा कि वार्ड नंबर 1 भरवाई के निवासी चालक हर्षित शर्मा और अंब जिला के निवासी डिंपी डढवाल के खिलाफ पालमपुर थाना में एनडीपीएस अधिनियम की धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है।
सुश्री अग्निहोत्री ने कहा कि एक अन्य मामले में साहपुर थाना के अंतर्गत द्रमण में एक वाहन से 92 ग्राम चरस बरामद की गई और इस संबंध में चालक गौरव कुमार के खिलाफ शाहपुर थाने पर एनडीपीएस अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया। वह चलवाड़ा तहसील ज्वाली का रहने वाला है। फिलहाल, दोनों मामलों की जांच जारी है।
श्रद्धा,आशा
वार्ता
More News
बंगाल में तीसरे चरण के मतदान के लिए प्रचार थमा

बंगाल में तीसरे चरण के मतदान के लिए प्रचार थमा

05 May 2024 | 6:46 PM

कोलकाता, 05 मई (वार्ता) लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में पश्चिम बंगाल की चार प्रमुख सीटों मालदा (उत्तर), मालदा (दक्षिण), जंगीपुर और मुर्शिदाबाद में सात मई को होने वाले मतदान के लिए चुनाव प्रचार रविवार को समाप्त हो गया।

see more..
image