Sunday, May 5 2024 | Time 04:46 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


प्रधान ने ओडिशा में मोदी विजय प्रचार अभियान शुरू किया

भुवनेश्वर, 05 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान एवं ओडिशा की संबलपुर लोकसभा सीट से उम्मीदवार ने शुक्रवार को अंगुल जिले के अथमलिक से ‘मोदी विजय प्रचार अभियान’ की शुरुआत की।
श्री प्रधान ने अभियान के शुभारंभ से पहले, स्वाभिमान, त्याग, भक्ति और आध्यात्मिकता की पवित्र भूमि पुरानागढ़ा में भगवान श्री मदनमोहन जिउ मंदिर का दौरा किया और उनका आशीर्वाद लिया।
केंद्रीय मंत्री लगभग 15 वर्षों के अंतराल के बाद चुनावी मैदान में उतरेंगे और आगामी चुनाव में संबलपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि लूगागढ़ स्वाभिमान, त्याग, भक्ति और आध्यात्मिकता की पवित्र भूमि है।
उन्होंने कहा कि यह अंगुल राजा सोमनाथ सिंह जगददेव की बलिदान भूमि है जहां राजा सोमनाथ ने ब्रिटिश शासन के अत्याचार के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी। श्री प्रधान ने कहा कि उन्हें पुरानागढ़ा में सदियों पहले स्थापित भगवान श्री मदनमोहन जिउ मंदिर के दर्शन करने का सौभाग्य मिला।
उन्होंने कहा,“बलिदान और संघर्ष की भूमि से अथमलिक निर्वाचन क्षेत्र में ‘मोदी विजय प्रचार’ अभियान शुरू करना सम्मान की बात है।”
जांगिड़.संजय
वार्ता
More News
गिरफ्तार तीन भारतीयों के बारे में अभी तक कोई विवरण नहीं मिला :जयशंकर

गिरफ्तार तीन भारतीयों के बारे में अभी तक कोई विवरण नहीं मिला :जयशंकर

04 May 2024 | 8:49 PM

भुवनेश्वर, 04 मई (वार्ता) केंद्रीय विदेश मंत्री एस जयशंकर ने शनिवार को कहा कि खालिस्तानी आतंकवादी हरदीप सिंह निज्जर की हत्या में कथित संलिप्तता के लिए कनाडा की पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए तीन भारतीय नागरिकों के बारे में उन्हें अभी तक विस्तृत जानकारी नहीं मिली है।

see more..
image