Sunday, May 5 2024 | Time 03:03 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


ओड़िशा में ट्रेन यात्रियों को लूटने की योजना बना रहे पांच अपराधी गिरफ्तार

पुरी, 05 अप्रैल (वार्ता) ओड़िशा के पुरी में राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) और रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) ने ट्रेन यात्रियों को लूटने की योजना बना रहे पांच पेशेवर अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है।
निरीक्षक संतोष कुमार बाहिनीपति ने कहा कि जीआरपी ने डकैती में इस्तेमाल होने वाले विभिन्न उपकरण भी बरामद किए हैं।
उन्होंने कहा कि गुरुवार रात करीब 11 बजे पुरी में जीआरपी और आरपीएफ की एक संयुक्त गश्ती टीम ने पांच लोगों को पकड़ा और उनके पास से काले फेस मास्क, चाकू, मिर्च पाउडर के पैकेट, मोबाइल फोन और नशीले पदार्थ बरामद किए।
जीआरपी ने कहा कि पूछताछ के दौरान पता चला कि ये लोग पुरी से खुर्दा रोड के बीच यात्रियों को लूटने की योजना बना रहे थे। इनके पास से पुरी से खुर्दा रोड तक के ट्रेन टिकट भी बरामद हुए।
इनकी पहचान ब्रह्मगीति के जयंत बलियारसिंह, गंजम के आर जनिकांत नाहक, कंधमाला के बिष्णुधनकर नाइक, कुंभारपारा, पुरी के पिंकू बेहरा और केंद्रपाड़ा के सुनील राउत के रूप में की गई।
श्री बाहिनीपति ने कहा कि बाद में इन्हें एसडीजेएम, पुरी की अदालत में भेज दिया गया, जहां इनकी जमानत याचिका खारिज कर उन्हें जेल हिरासत में भेज दिया गया।
जांगिड़
वार्ता
More News
गिरफ्तार तीन भारतीयों के बारे में अभी तक कोई विवरण नहीं मिला :जयशंकर

गिरफ्तार तीन भारतीयों के बारे में अभी तक कोई विवरण नहीं मिला :जयशंकर

04 May 2024 | 8:49 PM

भुवनेश्वर, 04 मई (वार्ता) केंद्रीय विदेश मंत्री एस जयशंकर ने शनिवार को कहा कि खालिस्तानी आतंकवादी हरदीप सिंह निज्जर की हत्या में कथित संलिप्तता के लिए कनाडा की पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए तीन भारतीय नागरिकों के बारे में उन्हें अभी तक विस्तृत जानकारी नहीं मिली है।

see more..
image