Sunday, May 5 2024 | Time 22:50 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


दो गैंगस्टर समेत चार गिरफ्तार, चार तमंचे भी बरामद

नैनीताल, 06 अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड के रामनगर में पुलिस ने गैंगस्टर के दो आरोपियों समेत चार युवकों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से चार तमंचे भी बरामद किये गये हैं।
प्राप्त जानकारी के अनुसार चंदन सागर निवासी शिवलाल पुर, रियूनिया, रामनगर और अंकित उर्फ छोटू निवासी लूटाबगड़, रामनगर द्वारा गैंग बनाकर लगातार आपराधिक गतिविधियों को अंजाम दिया जा रहा था। जिससे आम जनता में दहशत का माहौल था।
एसएसपी श्री पीएन मीणा के निर्देश पर रामनगर पुलिस ने हाल ही में दोनों के खिलाफ गैंगस्टर के तहत अभियोग पंजीकृत कर लिया था। इसके बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी गयी।
पुलिस ने दोनों आरोपियों को उनके दो अन्य साथियों आदित्य सिंह उर्फ मिंटर निवासी ललितपुर, हल्दुआ, रामनगर और भानु प्रताप बिष्ट उर्फ लक्की निवासी पम्पापुरी, रामनगर के साथ ढेला पुल के नीचे से गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों से चार तमंचे और कारतूस भी बरामद किये गये हैं।
रवीन्द्र.संजय
वार्ता
More News
शाह रविवार को करेंगे पश्चिम बंगाल का दौरा

शाह रविवार को करेंगे पश्चिम बंगाल का दौरा

05 May 2024 | 8:29 PM

कोलकाता, 05 मई (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवारों के पक्ष में चुनाव प्रचार के लिए रविवार रात यहां पहुंचने की उम्मीद है। पार्टी सूत्रों ने यह जानकारी दी।

see more..
बंगाल में तीसरे चरण के मतदान के लिए प्रचार थमा

बंगाल में तीसरे चरण के मतदान के लिए प्रचार थमा

05 May 2024 | 6:46 PM

कोलकाता, 05 मई (वार्ता) लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में पश्चिम बंगाल की चार प्रमुख सीटों मालदा (उत्तर), मालदा (दक्षिण), जंगीपुर और मुर्शिदाबाद में सात मई को होने वाले मतदान के लिए चुनाव प्रचार रविवार को समाप्त हो गया।

see more..
image