Saturday, May 4 2024 | Time 23:55 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


उत्तराखंड:खराब खड़े वाहन में लगी आग, वाहन से मिला महिला का शव

देहरादून, 06, अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड के देहरादून जनपद में विकास नगर थानांतर्गत, टैक्सी स्टैंड पर लम्बे समय से खराब खड़े एक वाहन में संदिग्ध परिस्थिति में शुक्रवार देर रात आग लग गई। आग बुझाने के दौरान, वाहन से एक महिला का जला हुआ शव बरामद हुआ है।
पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि शुक्रवार देर रात विकासनगर में टैक्सी स्टैंड पर एक वाहन (छोटा हाथी), जो काफी समय से खराब स्थिति में खडा़ था, में आग लग गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुँची तो वाहन संख्या यूके 07सीए 7769 में आग लगी थी। पुलिस द्वारा आसपास खडी़ गाडियों को मौके से हटवाते हुए आग को बुझाया गया। आग बुझाने के उपरांत, वाहन को चेक किया तो वाहन के केबिन में जले कपड़ों के नीचे कुछ उभरी चीज होने का आभास हुआ। उन्होंने बताया कि चैक करने पर मौके से जली अवस्था में एक शव बरामद हुआ।
मौके पर शव की पहचान करने पर उक्त शव शबाना उर्फ पिंकी पत्नि शमशाद पुत्री खालिद, निवासी सरयू मुर्शिदाबाद, वेस्ट बंगाल का होना ज्ञात हुआ।
प्रवक्ता ने बताया कि मृतका घुमंतु प्रवृति की थी तथा नशे की आदी थी। मृतक द्वारा अपना घर बार छोड़ रखा था तथा लोगो से मांग कर अपना गुजारा करती थी और उक्त वाहन में ही रहती थी। उन्होंने बताया कि शव को मौके से निकालकर मोर्चरी में रखावाया गया है। पंचायतनामा की कार्रवाई की जा रही है। मृतका का परिवार हरबर्टपुर में किराए पर रहता है। वाहन में आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है।
सुमिताभ.संजय
वार्ता
More News
गिरफ्तार तीन भारतीयों के बारे में अभी तक कोई विवरण नहीं मिला :जयशंकर

गिरफ्तार तीन भारतीयों के बारे में अभी तक कोई विवरण नहीं मिला :जयशंकर

04 May 2024 | 8:49 PM

भुवनेश्वर, 04 मई (वार्ता) केंद्रीय विदेश मंत्री एस जयशंकर ने शनिवार को कहा कि खालिस्तानी आतंकवादी हरदीप सिंह निज्जर की हत्या में कथित संलिप्तता के लिए कनाडा की पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए तीन भारतीय नागरिकों के बारे में उन्हें अभी तक विस्तृत जानकारी नहीं मिली है।

see more..
image