Monday, May 27 2024 | Time 11:29 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


उत्तराखंड:खराब खड़े वाहन में लगी आग, वाहन से मिला महिला का शव

देहरादून, 06, अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड के देहरादून जनपद में विकास नगर थानांतर्गत, टैक्सी स्टैंड पर लम्बे समय से खराब खड़े एक वाहन में संदिग्ध परिस्थिति में शुक्रवार देर रात आग लग गई। आग बुझाने के दौरान, वाहन से एक महिला का जला हुआ शव बरामद हुआ है।
पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि शुक्रवार देर रात विकासनगर में टैक्सी स्टैंड पर एक वाहन (छोटा हाथी), जो काफी समय से खराब स्थिति में खडा़ था, में आग लग गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुँची तो वाहन संख्या यूके 07सीए 7769 में आग लगी थी। पुलिस द्वारा आसपास खडी़ गाडियों को मौके से हटवाते हुए आग को बुझाया गया। आग बुझाने के उपरांत, वाहन को चेक किया तो वाहन के केबिन में जले कपड़ों के नीचे कुछ उभरी चीज होने का आभास हुआ। उन्होंने बताया कि चैक करने पर मौके से जली अवस्था में एक शव बरामद हुआ।
मौके पर शव की पहचान करने पर उक्त शव शबाना उर्फ पिंकी पत्नि शमशाद पुत्री खालिद, निवासी सरयू मुर्शिदाबाद, वेस्ट बंगाल का होना ज्ञात हुआ।
प्रवक्ता ने बताया कि मृतका घुमंतु प्रवृति की थी तथा नशे की आदी थी। मृतक द्वारा अपना घर बार छोड़ रखा था तथा लोगो से मांग कर अपना गुजारा करती थी और उक्त वाहन में ही रहती थी। उन्होंने बताया कि शव को मौके से निकालकर मोर्चरी में रखावाया गया है। पंचायतनामा की कार्रवाई की जा रही है। मृतका का परिवार हरबर्टपुर में किराए पर रहता है। वाहन में आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है।
सुमिताभ.संजय
वार्ता
More News
प्रज्वल के राजनयिक पासपोर्ट रद्द करने के अनुरोध पर केंद्र से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली: परमेश्रर

प्रज्वल के राजनयिक पासपोर्ट रद्द करने के अनुरोध पर केंद्र से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली: परमेश्रर

26 May 2024 | 10:57 PM

बेंगलुरु, 26 मई (वार्ता) कर्नाटक के गृह मंत्री डॉ जी परमेश्वर ने रविवार को घोषणा की कि राज्य सरकार को यौन शोषण के आरोपी हासन के सांसद प्रज्वल रेवन्ना (33) के राजनयिक पासपोर्ट को रद्द करने के अनुरोध के संबंध में केंद्र से अभी तक कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं मिली है।

see more..
गार्सेटी ने इसरो प्रमुख से की मुलाकात, विभिन्न अंतरिक्ष अभियानों पर चर्चा

गार्सेटी ने इसरो प्रमुख से की मुलाकात, विभिन्न अंतरिक्ष अभियानों पर चर्चा

26 May 2024 | 8:43 PM

चेन्नई, 26 मई (वार्ता) भारत में अमेरिकी राजदूत एरिक गार्सेटी ने रविवार को इसरो प्रमुख एस.सोमनाथ से मुलाकात की और उनसे विभिन्न अंतरिक्ष अभियानों तथा अंतरिक्ष के क्षेत्र में भारत और अमेरिका के बीच चल रहे सहयोग पर चर्चा की।

see more..
image