Saturday, May 4 2024 | Time 19:10 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


आठ अप्रैल को नयागाँव में होगा सैनिक सम्मेलन : जोशी

देहरादून, 06 अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड के कृषि मंत्री गणेश जोशी ने शनिवार को देहरादून के सालावाला स्थित टिहरी लोकसभा क्षेत्र के पार्टी चुनाव कार्यालय में प्रचार के लिए आठ अप्रैल को देहरादून में केंद्रीय राज्य मंत्री जनरल वीके सिंह के प्रस्तावित दौरे के संबंध पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर कार्यक्रम की रूपरेखा पर विस्तार से चर्चा की।
श्री जोशी ने बताया कि आगामी आठ अप्रैल को देहरादून के नयागांव में केंद्रीय राज्य मंत्री जनरल वीके सिंह आएंगे और एक बड़ी जनसभा को सम्बोधित करेंगे। उन्होंने नयागांव में प्रस्तावित सैनिक सम्मेलन को लेकर पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को कार्यक्रम से संबंधित सभी आवश्यक तैयारियां समय पर पूर्ण करने तथा पूर्ण निष्ठा के साथ कार्य करने का आह्वान किया।
इस अवसर पर चुनाव प्रभारी कमली भट्ट, मंडल अध्यक्ष ज्योति कोटिया, प्रदीप रावत, सुरेंद्र राणा, लीला शर्मा, वंदना बिष्ट, प्रभा शाह, मनोज छेत्री, दिनेश प्रधान सहित कई लोग उपस्थित थे।
सुमिताभ.संजय
वार्ता
More News
राहुल का प्रज्वल मामले में त्वरित कार्रवाई करने के लिए  सिद्दारमैया से आग्रह

राहुल का प्रज्वल मामले में त्वरित कार्रवाई करने के लिए सिद्दारमैया से आग्रह

04 May 2024 | 2:58 PM

बेंगलुरू 04 मई (वार्ता) कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कर्नाटक में हासन से सांसद प्रज्वल रेवन्ना द्वारा कथित यौन उत्पीड़न के मामलों में त्वरित कार्रवाई तथा पीड़ितों को सहायता प्रदान करने के लिए शनिवार को मुख्यमंत्री सिद्दारमैया से आग्रह किया है।

see more..
image