Monday, May 6 2024 | Time 23:54 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


पुलिस कांस्टेबल ने कथित तौर पर की आत्महत्या

हैदराबाद, 07 अप्रैल (वार्ता)तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में ड्यूटी पर तैनात एक पुलिस कांस्टेबल ने रविवार तड़के अपनी सर्विस रिवाल्वर से स्वयं को गोलीमार कर कथित रूप से आत्महत्या कर ली।
पुलिस ने यहां बताया कि हुसैनी आलम थाना के अधिकार क्षेत्र में स्थित कबूतर खाना पुलिस चौकी पर तैनात पुलिस कांस्टेबल ने अपनी सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर कथित तौर पर अपनी जान दे दी। कांस्टेबल की पहचान बालेश्वर के रूप में हुई है।वह कुरनूल जिले के लक्ष्मीपुर अचम्पेट मंडल से 1995 बैच का तेलंगाना राज्य विशेष पुलिस कांस्टेबल था।
दक्षिण क्षेत्र के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) सूचना मिलने पर पूछताछ के लिए घटनास्थल पर पहुंचे। बाद में शव को पोस्टमॉर्टम के लिए उस्मानिया ले जाया गया। फिलहाल यह पता नहीं चल सका है कि कांस्टेबल ने यह अतिवादी कदम क्यों उठाया।
पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।
आशा.संजय
वार्ता
More News
मिजोरम में मानसून पूर्व आंधी, ओलावृष्टि से लगभग 1,400 घर हुए क्षतिग्रस्त

मिजोरम में मानसून पूर्व आंधी, ओलावृष्टि से लगभग 1,400 घर हुए क्षतिग्रस्त

06 May 2024 | 11:06 PM

आइजोल, 06 मई (वार्ता) मिजोरम के राज्य आपदा प्रबंधन एवं पुनर्वास विभाग के अधिकारियों ने सोमवार को कहा कि एक अप्रैल से राज्य के दूरदराज इलाकों में मानसून पूर्व तूफान, ओलावृष्टि और तेज हवाओं के कारण लगभग 1,400 घर नष्ट हो चुके हैं या क्षतिग्रस्त हो गए हैं।

see more..
पटनायक को ले जा रहे हेलिकॉप्टर की झारसुगुड़ा में आपात लैंडिंग

पटनायक को ले जा रहे हेलिकॉप्टर की झारसुगुड़ा में आपात लैंडिंग

06 May 2024 | 10:30 PM

भुवनेश्वर, 06 मई (वार्ता) ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक को ले जा रहे हेलीकॉप्टर को सोमवार को भारी बारिश के कारण झारसुगुड़ा हवाईअड्डे पर आपातकालीन लैंडिंग करनी पड़ी।

see more..
वाईएसआरसीपी सरकार भ्रष्टाचार में डूबी हुई: मोदी

वाईएसआरसीपी सरकार भ्रष्टाचार में डूबी हुई: मोदी

06 May 2024 | 9:21 PM

राजमुंदरी, 06 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आंध्र प्रदेश की जगन मोहन रेड्डी के नेतृत्व वाली सरकार पर भ्रष्टाचार में डूबे होने का आरोप लगाते हुए सोमवार को कहा कि वाईएसआर कांग्रेस के पास पूरे पांच वर्षों का अवसर था लेकिन उन्होंने इन पांच वर्षों को बर्बाद कर दिया और आंध्र को विकास में पीछे धकेल दिया।

see more..
image