Tuesday, May 7 2024 | Time 09:13 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


तेलंगाना में लोकसभा की 12 सीटें जीतेगी भाजपाः राजेंद्र

हैदराबाद, 07 अप्रैल (वार्ता) तेलंगाना में मल्काजगिरी संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार एटाला राजेंदर ने विश्वास जताया कि पार्टी आगामी 13 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव में राज्य की 17 में से 12 सीटों पर जीत हासिल करेगी।
तेलंगाना पत्रकार संघ द्वारा आयोजित ‘मीट द प्रेस’ कार्यक्रम में रविवार को बोलते हुए, श्री राजेंद्र ने राजनीतिक परिदृश्य को आकार देने में सार्वजनिक विवेक के महत्व पर जोर दिया।
भाजपा के लिए समर्थन जुटाने के अलावा,उन्होंने सरकार द्वारा विपक्ष के सुझावों पर ध्यान देने के महत्व को भी रेखांकित किया। उन्होंने पूर्व के.चंद्रशेखर राव (केसीआर) की तरह सार्वजनिक मुद्दों के प्रति लापरवाही का आरोप लगाते हुए तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी की आलोचना की।
भाजपा नेता ने दो लाख रुपये की फसल ऋण माफी योजना के अधूरे वादे पर प्रकाश डाला और केंद्र में सत्ता में आने की कांग्रेस की संभावनाओं को खारिज कर दिया। फोन टैपिंग मामले पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि वह व्यक्तिगत रूप से इससे प्रभावित हुए हैं। उनके पूरे परिवार के फोन टैप किए गए थे। उन्होंने मामले की व्यापक जांच की वकालत की। तेलंगाना में कांग्रेस सभी 17 सीटें जीतने और श्री राहुल गांधी के प्रधानमंत्री बनने की अटकलों को संबोधित करते हुए उन्होंने सवाल किया कि अगर पार्टी सत्ता भी हासिल नहीं कर सकी, तो अपने वादे कैसे पूरे करेगी। उन्होंने कांग्रेस पर तेलंगाना के लोगों को गुमराह करने का आरोप लगाय।
राष्ट्र की प्रगति के लिए भाजपा की जीत के महत्व पर जोर देते हुए, श्री राजेंद्र ने तेलंगाना के लोगों से एक आशाजनक भविष्य के लिए भाजपा को वोट देने का आग्रह किया।
संतोष.संजय
वार्ता
More News
मिजोरम में मानसून पूर्व आंधी, ओलावृष्टि से लगभग 1,400 घर हुए क्षतिग्रस्त

मिजोरम में मानसून पूर्व आंधी, ओलावृष्टि से लगभग 1,400 घर हुए क्षतिग्रस्त

06 May 2024 | 11:06 PM

आइजोल, 06 मई (वार्ता) मिजोरम के राज्य आपदा प्रबंधन एवं पुनर्वास विभाग के अधिकारियों ने सोमवार को कहा कि एक अप्रैल से राज्य के दूरदराज इलाकों में मानसून पूर्व तूफान, ओलावृष्टि और तेज हवाओं के कारण लगभग 1,400 घर नष्ट हो चुके हैं या क्षतिग्रस्त हो गए हैं।

see more..
पटनायक को ले जा रहे हेलिकॉप्टर की झारसुगुड़ा में आपात लैंडिंग

पटनायक को ले जा रहे हेलिकॉप्टर की झारसुगुड़ा में आपात लैंडिंग

06 May 2024 | 10:30 PM

भुवनेश्वर, 06 मई (वार्ता) ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक को ले जा रहे हेलीकॉप्टर को सोमवार को भारी बारिश के कारण झारसुगुड़ा हवाईअड्डे पर आपातकालीन लैंडिंग करनी पड़ी।

see more..
वाईएसआरसीपी सरकार भ्रष्टाचार में डूबी हुई: मोदी

वाईएसआरसीपी सरकार भ्रष्टाचार में डूबी हुई: मोदी

06 May 2024 | 9:21 PM

राजमुंदरी, 06 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आंध्र प्रदेश की जगन मोहन रेड्डी के नेतृत्व वाली सरकार पर भ्रष्टाचार में डूबे होने का आरोप लगाते हुए सोमवार को कहा कि वाईएसआर कांग्रेस के पास पूरे पांच वर्षों का अवसर था लेकिन उन्होंने इन पांच वर्षों को बर्बाद कर दिया और आंध्र को विकास में पीछे धकेल दिया।

see more..
image