Monday, May 6 2024 | Time 18:49 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


देहरादून में तेज धमाके से सनसनी, फाइटर प्लेन की सुपरसोनिक बूम की संभावना

देहरादून, 08 अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड के देहरादून में सोमवार अपराह्न तेज धमाके की आवाज से सनसनी फ़ैल गई। सूचना मिलते हो पुलिस और अन्य सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई हैं। अभी तक इस संदर्भ में कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिल सकी है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) ने इस धमाके को वायु सेना के लड़ाकू विमान (फाइटर प्लेन) के सुपरसोनिक बूम की संभावना जताई है।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि आज कंट्रोल रूम को अलग-अलग नम्बरों से एफआरआई तथा प्रेमनगर थाना क्षेत्र में विस्फोट की आवाज सुनाई देने की सूचना प्राप्त हुई। इस पर, एसएसपी, देहरादून, अजय सिंह द्वारा क्षेत्र में भ्रमण कर सूचना की जानकारी की गई तो यह धमाके की आवाज़ हवा मे होने की पुष्टि लोगों द्वारा की गयी। उन्होंने बताया कि विभिन्न एजेंसी से संपर्क किया गया और प्रारंभिक जानकारी मे ऐसा पता चला कि वायु सेना के फाइटर प्लेन की सुपरसोनिक बूम की संभावना है।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि सामरिक महत्व के कारण ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं कराई जा सकती। इसलिए स्थानीय जनता से अनुरोध है कि संयम बनाए रखें तथा भयभीत न हो। किसी को भी कोई समस्या हो तो वह कंट्रोल रूम में जानकारी दे सकते हैं।
सुमिताभ.संजय
वार्ता
More News
शाह ने दिया दुर्गापुर औद्योगिक क्षेत्र के सभी बंद कारखानों को खोलने का आश्वासन

शाह ने दिया दुर्गापुर औद्योगिक क्षेत्र के सभी बंद कारखानों को खोलने का आश्वासन

06 May 2024 | 5:14 PM

दुर्गापुर/कृष्णानगर, 06 मई (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार को पश्चिम बंगाल में दुर्गापुर के लोगों को इस औद्योगिक जिले के सभी बंद कारखानों को फिर से खोलने का आश्वासन दिया और बताया कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने दुर्गापुर इस्पात संयंत्र तथा यूरिया फैक्टरी के लिए और अधिक फंड देने की योजना बनायी है।

see more..
image