Sunday, May 5 2024 | Time 21:16 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


ओडिशा में बीजद के वरिष्ठ नेता प्रभाष सिंह ने दिया इस्तीफा

भुवनेश्वर, 08 अप्रैल (वार्ता) बीजू जनता दल (बीजद) के वरिष्ठ नेता एवं ओडिशा में बारगढ़ लोकसभा सीट से पूर्व सांसद प्रभाष सिंह ने सोमवार को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया।
श्री सिंह 2014 के चुनाव में बारगढ़ लोकसभा सीट से चुने गए थे। उन्होंने अपना इस्तीफा पार्टी अध्यक्ष नवीन पटनायक को भेजा। उन्होंने बरगढ़ जिला अध्यक्ष पद से भी इस्तीफा दे दिया।
सूत्रों ने कहा कि श्री सिंह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से इस्तीफा देने वाली परणिता मिश्रा को बारगढ़ लोकसभा सीट के लिए बीजद के उम्मीदवार के रूप में नामित किए जाने से नाखुश थे।
उन्होंने उल्लेख किया कि पार्टी ने सुश्री मिश्रा को टिकट देने से उनसे परामर्श नहीं किया। श्री सिंह को 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी के टिकट से भी वंचित कर दिया गया था।
पूर्व सांसद ने अपने त्याग पत्र में असंतोष व्यक्त करते हुए कहा कि पार्टी में आंतरिक लोकतंत्र नहीं है और यह अपनी विचारधारा से भटक गई है।
संतोष, सोनिया
वार्ता
More News
बंगाल में तीसरे चरण के मतदान के लिए प्रचार थमा

बंगाल में तीसरे चरण के मतदान के लिए प्रचार थमा

05 May 2024 | 6:46 PM

कोलकाता, 05 मई (वार्ता) लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में पश्चिम बंगाल की चार प्रमुख सीटों मालदा (उत्तर), मालदा (दक्षिण), जंगीपुर और मुर्शिदाबाद में सात मई को होने वाले मतदान के लिए चुनाव प्रचार रविवार को समाप्त हो गया।

see more..
image