Monday, May 27 2024 | Time 12:58 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


तेलंगाना में उगादी पर्व हर्षोलास के साथ मनाया गया

हैदराबाद, 09 अप्रैल (वार्ता) तेलंगाना में उगादी मंगलवार को पारंपरिक उत्साह और उल्लास के साथ मनाया गया।
राज्य के विभिन्न स्थानों पर लोग विशेष प्रार्थना करने के लिए मंदिरों में एकत्र हुये, जबकि कई मंदिरों ने त्योहार को चिह्नित करने के लिए पंचांगम (पंचांग) के पाठ का आयोजन किया। हिंदू घरों को फूलों, आम और नीम के पत्तों से आकर्षक ढंग से सजाया गया।
तेलंगाना के राज्यपाल सी पी राधाकृष्णन ने तेलुगु नव वर्ष दिवस उगादी के शुभ अवसर पर प्रदेश के लोगों को हार्दिक शुभकामनाएं दीं।
पूर्व उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू भी शहर के बाहरी इलाके में स्वर्ण भारती ट्रस्ट की ओर से आयोजित उगादी समारोह में शामिल हुए । कार्यक्रम में श्री राधाकृष्णन के साथ केंद्रीय मंत्री एवं तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष जी किशन रेड्डी सहित अन्य लोग भी मौजूद रहे।
कांग्रेस और भाजपा सहित राजनीतिक दलों ने शहर में अपने-अपने पार्टी कार्यालयों में उगादी समारोह की मेजबानी की।फल, फूल और सजावटी सामान बेचने वाली दुकानों पर कल देर शाम तक लोगों की भीड़ लगी रही।
समीक्षा अशोक
वार्ता
More News
प्रज्वल के राजनयिक पासपोर्ट रद्द करने के अनुरोध पर केंद्र से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली: परमेश्रर

प्रज्वल के राजनयिक पासपोर्ट रद्द करने के अनुरोध पर केंद्र से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली: परमेश्रर

26 May 2024 | 10:57 PM

बेंगलुरु, 26 मई (वार्ता) कर्नाटक के गृह मंत्री डॉ जी परमेश्वर ने रविवार को घोषणा की कि राज्य सरकार को यौन शोषण के आरोपी हासन के सांसद प्रज्वल रेवन्ना (33) के राजनयिक पासपोर्ट को रद्द करने के अनुरोध के संबंध में केंद्र से अभी तक कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं मिली है।

see more..
image