Saturday, May 4 2024 | Time 21:32 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


तेलंगाना के वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी राजीव रतन का निधन

हैदरबाद, 09 अप्रैल (वार्ता) तेलंगाना के वरिष्ठ भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) अधिकारी राजीव रतन का मंगलवार को यहां एक अस्पताल में निधन हो गया।
वर्तमान में तेलंगाना के सतर्कता महानिदेशक के पद पर कार्यरत राजीव रतन को दिल का दौरा पड़ने के कारण एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां इलाज के दौरान उनकी तबीयत बिगड़ गयी और आज सुबह उन्होंने अंतिम सांसे ली।
वर्ष 1991 के आईपीएस बैच के सदस्य राजीव रतन का नाम डीजीपी की दौड़ में प्रमुखता से लिया गया था जब महेंद्र रेड्डी पिछले साल डीजीपी के पद से सेवानिवृत्त हुए थे। तब उन्हें सतर्कता महानिदेशक के रूप में पदोन्नत किया गया। सतर्कता महानिदेशक के रूप में राजीव रतन ने कालेश्वरम परियोजना से संबंधित भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच की। उनकी रिपोर्ट के आधार पर सरकार ने एक न्यायिक आयोग का भी गठन किया था।
तेलंगाना के राज्यपाल सी पी राधाकृष्ण, मुख्यमंत्री ए रेवंत रेड्डी, मंत्रियों और वरिष्ठ सरकारी अधिकारियों ने राजीव रतन के निधन पर शोक व्यक्त किया है।
समीक्षा अशोक
वार्ता
More News
गिरफ्तार तीन भारतीयों के बारे में अभी तक कोई विवरण नहीं मिला :जयशंकर

गिरफ्तार तीन भारतीयों के बारे में अभी तक कोई विवरण नहीं मिला :जयशंकर

04 May 2024 | 8:49 PM

भुवनेश्वर, 04 मई (वार्ता) केंद्रीय विदेश मंत्री एस जयशंकर ने शनिवार को कहा कि खालिस्तानी आतंकवादी हरदीप सिंह निज्जर की हत्या में कथित संलिप्तता के लिए कनाडा की पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए तीन भारतीय नागरिकों के बारे में उन्हें अभी तक विस्तृत जानकारी नहीं मिली है।

see more..
image