Monday, May 27 2024 | Time 11:55 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


तेलंगाना के वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी राजीव रतन का निधन

हैदरबाद, 09 अप्रैल (वार्ता) तेलंगाना के वरिष्ठ भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) अधिकारी राजीव रतन का मंगलवार को यहां एक अस्पताल में निधन हो गया।
वर्तमान में तेलंगाना के सतर्कता महानिदेशक के पद पर कार्यरत राजीव रतन को दिल का दौरा पड़ने के कारण एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां इलाज के दौरान उनकी तबीयत बिगड़ गयी और आज सुबह उन्होंने अंतिम सांसे ली।
वर्ष 1991 के आईपीएस बैच के सदस्य राजीव रतन का नाम डीजीपी की दौड़ में प्रमुखता से लिया गया था जब महेंद्र रेड्डी पिछले साल डीजीपी के पद से सेवानिवृत्त हुए थे। तब उन्हें सतर्कता महानिदेशक के रूप में पदोन्नत किया गया। सतर्कता महानिदेशक के रूप में राजीव रतन ने कालेश्वरम परियोजना से संबंधित भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच की। उनकी रिपोर्ट के आधार पर सरकार ने एक न्यायिक आयोग का भी गठन किया था।
तेलंगाना के राज्यपाल सी पी राधाकृष्ण, मुख्यमंत्री ए रेवंत रेड्डी, मंत्रियों और वरिष्ठ सरकारी अधिकारियों ने राजीव रतन के निधन पर शोक व्यक्त किया है।
समीक्षा अशोक
वार्ता
More News
प्रज्वल के राजनयिक पासपोर्ट रद्द करने के अनुरोध पर केंद्र से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली: परमेश्रर

प्रज्वल के राजनयिक पासपोर्ट रद्द करने के अनुरोध पर केंद्र से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली: परमेश्रर

26 May 2024 | 10:57 PM

बेंगलुरु, 26 मई (वार्ता) कर्नाटक के गृह मंत्री डॉ जी परमेश्वर ने रविवार को घोषणा की कि राज्य सरकार को यौन शोषण के आरोपी हासन के सांसद प्रज्वल रेवन्ना (33) के राजनयिक पासपोर्ट को रद्द करने के अनुरोध के संबंध में केंद्र से अभी तक कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं मिली है।

see more..
image