Saturday, May 4 2024 | Time 17:32 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


उद्योगपति हर्षवर्धन नेवतिया ईडी के सामने पेश हुए

कोलकाता, 09 अप्रैल (वार्ता) कोलकाता के उद्योगपति एवं अंबुजा नेवतिया समूह के अध्यक्ष हर्षवर्द्धन नेवतिया प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के एक समन का जवाब देने के लिए मंगलवार को सीजीओ कॉम्प्लेक्स, साल्ट लेक स्थित ईडी कार्यालय पहुंचे।
श्री नेवतिया ने ईडी कार्यालय के अंदर जाने से पहले संवाददाताओं से कहा कि वह यहां पर ईडी के समन का जवाब देने आये हैं। ईडी ने उन्हें पूछताछ के लिए समन किया है।
अब तक यह पता नहीं चल सका कि अदालत के आदेश के बाद धनशोधन के कई मामलों की जांच कर रहे ईडी ने श्री नेवतिया को क्यों तलब किया था।
एक सवाल के जवाब में कि ईडी ने उन्हें क्यों तलब किया, श्री नेवतिया ने कहा कि ईडी अधिकारियों से मिलने के बाद ही उन्हें इसके बारे में पता चल सकेगा।
अभय, यामिनी
वार्ता
More News
राहुल का प्रज्वल मामले में त्वरित कार्रवाई करने के लिए  सिद्दारमैया से आग्रह

राहुल का प्रज्वल मामले में त्वरित कार्रवाई करने के लिए सिद्दारमैया से आग्रह

04 May 2024 | 2:58 PM

बेंगलुरू 04 मई (वार्ता) कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कर्नाटक में हासन से सांसद प्रज्वल रेवन्ना द्वारा कथित यौन उत्पीड़न के मामलों में त्वरित कार्रवाई तथा पीड़ितों को सहायता प्रदान करने के लिए शनिवार को मुख्यमंत्री सिद्दारमैया से आग्रह किया है।

see more..
उत्तराखंड में अनियंत्रित वाहन के निचली सड़क पर गिरने से पांच लोगों की मौत

उत्तराखंड में अनियंत्रित वाहन के निचली सड़क पर गिरने से पांच लोगों की मौत

04 May 2024 | 11:20 AM

देहरादून, 04, मई (वार्ता) उत्तराखंड के देहरादून में मसूरी मार्ग पर शनिवार सुबह एक अनियंत्रित वाहन के निचली सड़क पर गिर जाने से उसमें सवार चार युवकों और एक युवती की मौत हो गई जबकि एक युवती को गंभीर अवस्था में अस्पताल ले जाया गया।

see more..
image