Sunday, May 5 2024 | Time 21:44 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


नवरात्र पर भाजपा महिला मोर्चा का कमल मेहंदी अभियान शुरु

देहरादून 09 अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) महिला मोर्चा ने मंगलवार को चैत्र नवरात्र के पावन अवसर पर कमल मेहंदी अभियान की शुरुआत की। लोकसभा चुनाव प्रचार के तहत शुरू इस अभियान में आगामी 17 अप्रेल तक स्थान, स्थान पर कन्या पूजन, कीर्तन, भजन आदि आयोजित किए जाएंगे।
देहरादून स्थित पार्टी के महानगर कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में महिला मोर्चे के कई पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया। मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष आशा नौटियाल ने कहा कि पूरे प्रदेश में कमल मेहंदी लगाने के अभियान की शुरुआत हुई है। उन्होंने बताया कि जगह-जगह कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें पदाधिकारी कार्यकर्ता हिस्सा ले रहे हैं। साथ ही स्थानीय महिलाओं को भी आमंत्रित किया जा रहा है।
श्रीमती नौटियाल ने कहा कि आगामी 17 अप्रैल तक प्रदेश में इसी तरह के कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। जिसमें कन्या पूजन, कीर्तन, भजन भी शामिल है। उन्होंने बताया कि आज मोर्चा कार्यकर्ताओं ने अपने हाथों पर कमल का फूल बनवाकर मेहंदी लगवाई। उन्होंने कहा कि चैत्र नवरात्र में मां भगवती के अलग-अलग रूपों की पूजा उपासना की जाती है। ऐसे में महिला मोर्चा के कार्यकर्ता जगह-जगह कार्यक्रम का आयोजन कर रहे है। जो रामनवमी तक जारी रहेगा।
एक सवाल का जवाब देते हुए श्रीमती नौटियाल ने कहा कि 19 अप्रैल को मतदान भी होने जा रहा है। भाजपा प्रत्याशियों को अपार जन समर्थन प्राप्त हो रहा है। इससे पार्टी के कार्यकर्ता उत्साहित है। एक बार फिर भाजपा प्रदेश में जीत की हैट्रिक लगाएगी। पांचो लोकसभा सीट पर भाजपा परचम लहराएगी पीएम नरेंद्र मोदी तीसरी बार जनता के आशीर्वाद से प्रधानमंत्री बनेंगे। उन्होंने बताया कि ऋषिकेश में प्रधानमंत्री की रैली होने जा रही है। जिसके लिए कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह है।
आज के कार्यक्रम में मुख्य रूप से गीता रावत, अर्चना बागड़ी, नेहा शर्मा, भावना शर्मा, भाजपा महिला मोर्चा के प्रभारी संदीप मुखर्जी के साथ, दर्जाधारी राज्य मंत्री विनोद उनियाल, मधु भट्ट, सुषमा कुकरेती, पूनम ममगाई, नेहा, नीलू साहनी, बबली चौहान, दिव्या नेगी, अंशिता शर्मा, नीतू रावत, सुधा प्रधान, सरस्वती बागड़ी, राखी नेगी के साथ अन्य कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।
सुमिताभ.संजय
वार्ता
More News
शाह रविवार को करेंगे पश्चिम बंगाल का दौरा

शाह रविवार को करेंगे पश्चिम बंगाल का दौरा

05 May 2024 | 8:29 PM

कोलकाता, 05 मई (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवारों के पक्ष में चुनाव प्रचार के लिए रविवार रात यहां पहुंचने की उम्मीद है। पार्टी सूत्रों ने यह जानकारी दी।

see more..
बंगाल में तीसरे चरण के मतदान के लिए प्रचार थमा

बंगाल में तीसरे चरण के मतदान के लिए प्रचार थमा

05 May 2024 | 6:46 PM

कोलकाता, 05 मई (वार्ता) लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में पश्चिम बंगाल की चार प्रमुख सीटों मालदा (उत्तर), मालदा (दक्षिण), जंगीपुर और मुर्शिदाबाद में सात मई को होने वाले मतदान के लिए चुनाव प्रचार रविवार को समाप्त हो गया।

see more..
image