Saturday, May 4 2024 | Time 16:50 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


संदेशखली में पुलिस कैंप पर शरारती तत्वों का हमला, कांस्टेबल घायल

कोलकाता, 09 अप्रैल (वार्ता) पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना में सितुलिया पुलिस शिविर पर अज्ञात बदमाशों ने हमला किया, जिसमें एक पुलिस कांस्टेबल गंभीर रूप से घायल हो गया।
पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी देते हुए कहा कि घायल कांस्टेबल की पहचान संदीप साहा के रूप में हुई है। कांस्टेबल पर आधी रात को सितुलिया पुलिस शिविर में लोहे की रॉड से हमला किया गया जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।
पुलिस ने कहा कि कांस्टेबल पर हमला आधी रात 00.30 बजे हुआ और उस मामले में पुलिस ने आज तीन संदिग्धों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। पुलिस ने कहा कि गिरफ्तार किए गए तीनों लोग तृणमूल कांग्रेस के नेता हैं।
स्थानीय पुलिस ने स्वत: संज्ञान लेते हुए मामले की जांच शुरू की जिसमें पता चला कि हमले के बाद घटनास्थल के सीसीटीवी कैमरों में एक चलती हुई मोटरसाइकिल देखी गई।
गौरतलब है कि संदेशखली पांच जनवरी से गलत कारणों से खबरों में रहा है, जब प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अधिकारियों पर टीएमसी नेता शाहजहां शेख, एक निर्वाचित पंचायत प्रतिनिधि के समर्थकों द्वारा हमला किया गया था, जब केंद्रीय जांच एजेंसी के कर्मचारी कथित राशन घोटाले में तलाशी लेने के लिए वहां गए थे।
बाद में शाहजहां शेख को पश्चिम बंगाल की पुलिस ने गिरफ्तार किया और फिलहाल वह ईडी की हिरासत में है।
अभय.संजय
वार्ता
More News
राहुल का प्रज्वल मामले में त्वरित कार्रवाई करने के लिए  सिद्दारमैया से आग्रह

राहुल का प्रज्वल मामले में त्वरित कार्रवाई करने के लिए सिद्दारमैया से आग्रह

04 May 2024 | 2:58 PM

बेंगलुरू 04 मई (वार्ता) कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कर्नाटक में हासन से सांसद प्रज्वल रेवन्ना द्वारा कथित यौन उत्पीड़न के मामलों में त्वरित कार्रवाई तथा पीड़ितों को सहायता प्रदान करने के लिए शनिवार को मुख्यमंत्री सिद्दारमैया से आग्रह किया है।

see more..
उत्तराखंड में अनियंत्रित वाहन के निचली सड़क पर गिरने से पांच लोगों की मौत

उत्तराखंड में अनियंत्रित वाहन के निचली सड़क पर गिरने से पांच लोगों की मौत

04 May 2024 | 11:20 AM

देहरादून, 04, मई (वार्ता) उत्तराखंड के देहरादून में मसूरी मार्ग पर शनिवार सुबह एक अनियंत्रित वाहन के निचली सड़क पर गिर जाने से उसमें सवार चार युवकों और एक युवती की मौत हो गई जबकि एक युवती को गंभीर अवस्था में अस्पताल ले जाया गया।

see more..
image