Thursday, May 9 2024 | Time 20:27 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


विकसित भारत के लिये मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना जरूरी: धामी

अल्मोड़ा/नैनीताल, 10 अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बुधवार को अल्मोड़ा के सोमेश्वर में जनता से अपील की कि विकसित भारत के लक्ष्य को साकार करने के लिये नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना जरूरी है।
श्री धामी आज अल्मोड़ा के सोमेश्वर में भाजपा प्रत्याशी अजय टमटा के के समर्थन में वोट मांग रहे थे। उन्होंने जनसभा को संबोधित करने से पहले रोड शो (शोभा यात्रा) निकाली। रोड शो में भारी भीड़ उमड़ी थी।
इसके बाद स्थानीय रामलीला मैदान में श्री धामी ने एक जनसभा को संबोधित किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का दस साल का कार्यकान ऐतिहासिक रहा है। इस दौरान केन्द्र सरकार ने बड़े और महत्वपूर्ण फैसले लिये हैं। उन्होंने अपने संबोधन में केन्द्र सरकार की उपलब्धियों को गिनाया।
उन्होंने कहा कि भारत को विश्व में तीसरी आर्थिक महाशक्ति और विकसित देश बनाने के लिये मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना जरूरी है। उन्होंने इस दौरान अपनी सरकार की योजनाओं का भी उल्लेख किया। उन्होंने जनता से प्रधामनंत्री मोदी के हाथ मजबूत करने के लिये भाजपा प्रत्याशी अजय टमटा को विजयी बनाने की भी अपील की।
रवीन्द्र.संजय
वार्ता
image