Monday, Apr 29 2024 | Time 23:27 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


तेलंगाना कांग्रेस ने कविता की सीबीआई द्वारा गिरफ्तारी पर जताई हैरानी

हैदराबाद, 11 अप्रैल (वार्ता) तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी (टीपीसीसी) के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और चुनाव आयोग समन्वय समिति के अध्यक्ष जी निरंजन ने बीआरएस एमएलसी कविता की दोबारा गिरफ्तारी पर आश्चर्य व्यक्त किया, जिन्हें गुरुवार को सीबीआई ने गिरफ्तार किया जो पहले से ही ईडी के एक मामले में तिहाड़ जेल में न्यायिक हिरासत में हैं। उन्होंने इसे 'भाजपा का निशाना' करार दिया।

श्री निरंजन ने यहां एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि “जो लोग गलत करते हैं वे सजा के पात्र हैं। हम इससे इनकार नहीं कर रहे हैं, लेकिन लोग पूर्व मुख्यमंत्री केसीआर की बेटी कविता को उनके बेटे की परीक्षा के आधार पर अस्थायी जमानत देने से इनकार करने की सराहना नहीं करेंगे, जो मानवीय आधार पर दी जानी चाहिए थी।”

उन्होंने कहा कि दिल्ली शराब मामले की चार्जशीट में कविता का नाम 15 दिसंबर, 2022 को सामने आया था, लेकिन इतने दिनों की देरी और आम चुनाव से ठीक पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल और कविता की गिरफ्तारी से जांच एजेंसियों की ईमानदारी संदिग्ध हो गई है और यह साबित हो गया है कि जांच एजेंसियां 'केंद्र की सत्तारूढ़ भाजपा के हाथों में हैं।'

उन्होंने कहा कि कांग्रेस और बीआरएस पार्टियां राज्य में कट्टर दुश्मन हैं और हम बीआरएस शासनकाल में हुए भ्रष्टाचार के खिलाफ संघर्ष करेंगे और इसका पर्दाफाश करेंगे। श्री निरंजन ने कहा कि आज सत्ता का दुरुपयोग कर रहे नरेंद्र मोदी को भविष्य में तीखी प्रतिक्रिया झेलनी पड़ेगी और वह बेड़ियों से बच नहीं सकते।

उन्होंने कहा कि मोदी को विभिन्न सरकारी एजेंसियों के दुरुपयोग के लिए जांच का सामना करना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि एसआईबी टैपिंग जैसे मामले, जो अब तेलंगाना में उजागर हो गए हैं, उनका भी पर्दाफाश होना चाहिए और मोदी और अमित शाह को लोगों के सामने दोषी ठहराया जाना चाहिए।

अभय

वार्ता
image