Sunday, May 5 2024 | Time 00:20 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


हरीश राव ने तेलंगाना में बीआरएस की जीत का किया दावा

हरीश राव ने तेलंगाना में बीआरएस की जीत का किया दावा

सिद्दीपेट 12 अप्रैल (वार्ता) तेलंगाना के पूर्व मंत्री एवं भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) वरिष्ठ नेता टी हरीश राव ने शुक्रवार को राज्य में बीआरएस सरकार के पुनरुत्थान का विश्वास व्यक्त किया।

श्री राव ने सिद्दीपेट शहर के कोंडा भूदेवी गार्डन में मेडक संसदीय क्षेत्र के लिए तैयारी बैठक के दौरान यह बात कही। उन्होंने बीआरएस पार्टी के पिछले 10 साल के शासन पर प्रकाश डाला तथा इसकी उपलब्धियों पर जोर दिया। साथ ही कांग्रेस सरकार के खिलाफ विपक्ष की संक्षिप्त अवधि के दौरान सामने आई चुनौतियों को भी संबोधित किया। उन्होंने कांग्रेस से हताश होकर भारतीय जनता पार्टी को वोट देने के प्रति आगाह किया और इसकी तुलना कड़ाही से आग में कूदने से की।

बीआरएस नेता ने मुख्यमंत्री ए रेवंत रेड्डी पर अर्धनिर्मित पशु चिकित्सा कॉलेज को सिद्दीपेट से कोडंगल में स्थानांतरित करने का आरोप लगाते हुए वर्तमान प्रशासन के प्रदर्शन की जमकर आलोचना की और मतदाताओं से किए गए वादों को पूरा न करने पर सवाल निशान उठाये।

उन्होंने भाजपा के कथित गरीब विरोधी और तेलंगाना विरोधी रुख पर अफसोस जताया है तथा जनता को पिछले दशक में पार्टी के किसी भी सकारात्मक योगदान को चुनौती दी है।

श्री राव ने तेलंगाना में बीआरएस पार्टी को कमजोर करने के लिए कांग्रेस और भाजपा के बीच कथित मिलीभगत की निंदा की तथा कार्यकर्ताओं से सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर गलत सूचना का प्रतिकार करने का आग्रह किया।

उन्होंने मुस्लिम समुदायों से भाजपा का मुकाबला करने के लिए बीआरएस पार्टी की क्षमता को पहचानने का आह्वान किया और कांग्रेस को उसके झूठे वादों के लिए जवाबदेह ठहराने के लिए आगामी लोकसभा चुनावों में सबक सीखने पर जोर दिया।

संजय, उप्रेती

वार्ता

More News
गिरफ्तार तीन भारतीयों के बारे में अभी तक कोई विवरण नहीं मिला :जयशंकर

गिरफ्तार तीन भारतीयों के बारे में अभी तक कोई विवरण नहीं मिला :जयशंकर

04 May 2024 | 8:49 PM

भुवनेश्वर, 04 मई (वार्ता) केंद्रीय विदेश मंत्री एस जयशंकर ने शनिवार को कहा कि खालिस्तानी आतंकवादी हरदीप सिंह निज्जर की हत्या में कथित संलिप्तता के लिए कनाडा की पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए तीन भारतीय नागरिकों के बारे में उन्हें अभी तक विस्तृत जानकारी नहीं मिली है।

see more..
image