Saturday, May 4 2024 | Time 23:02 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


ड्रग सिंडिकेट के साथ घनिष्ठ संबंधों के चलते द्रमुक को अस्वीकार करें:सूर्या

कोयंबटूर, 12 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने शुक्रवार को भाजपा को अधिक भरोसेमंद और सक्षम विकल्प के रूप में पेश किया। साथ ही उन्होंने तमिलनाडु में युवा मतदाताओं से ड्रग सिंडिकेट के साथ घनिष्ठ संबंधों के लिए द्रमुक को खारिज करने और इससे निपटने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन करने की अपील की।
उन्होंने कहा, “नशीले पदार्थों का युवा लोगों पर बुरा असर पड़ता है। हमने देखा है कि पंजाब में नशीली दवाओं के खतरे ने युवाओं के जीवन को कैसे प्रभावित किया है। तमिलनाडु में भी सत्तारूढ़ पार्टी द्रमुक खुद नशीली दवाओं को बेचने और बढ़ावा देने की कोशिश कर रही है और सिंडिकेट के साथ मिली हुई है।” उन्होंने कहा,“युवाओं से मेरा अनुरोध है कि कृपया नशे से दूर रहें और द्रमुक और उसकी राजनीति को खारिज करें।”
श्री सूर्या ने यहां लेखक तथा वक्ता शेफाली वैद्य के साथ थिंकर्स सेल द्वारा संचालित कार्यक्रम ‘स्पॉटलाइट पैनल’ में ये टिप्पणियां कीं।
उल्लेखनीय है कि बड़े पैमाने पर नशीली दवाओं की तस्करी के मामले में फिल्म निर्माता और द्रमुक पदाधिकारी एके जाफर सादिक की गिरफ्तारी ने द्रमुक के खिलाफ भाजपा के अभियान को बढ़ावा दिया।
सादिक के सोशल मीडिया पेजों पर द्रमुक नेतृत्व के साथ उनके संबंधों की तस्वीरें हैं, जिसकी तमिलनाडु में सत्तारूढ़ पार्टी द्रमुक की हर तरफ से आलोचना हो रही है।
सैनी.संजय
वार्ता
More News
गिरफ्तार तीन भारतीयों के बारे में अभी तक कोई विवरण नहीं मिला :जयशंकर

गिरफ्तार तीन भारतीयों के बारे में अभी तक कोई विवरण नहीं मिला :जयशंकर

04 May 2024 | 8:49 PM

भुवनेश्वर, 04 मई (वार्ता) केंद्रीय विदेश मंत्री एस जयशंकर ने शनिवार को कहा कि खालिस्तानी आतंकवादी हरदीप सिंह निज्जर की हत्या में कथित संलिप्तता के लिए कनाडा की पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए तीन भारतीय नागरिकों के बारे में उन्हें अभी तक विस्तृत जानकारी नहीं मिली है।

see more..
image